Crakk Box Office Collection Day 1: विद्युत जामवाल का एक्शन नहीं दिखा पाया कोई कमाल, पहले दिन इतने करोड़ में सिमटी क्रैक

Crakk Box Office Collection Day 1: एक्शन हीरो विद्युत जामवाल एक बार फिर से अपने नई फिल्म के साथ लौटे हैं. उनकी फिल्म क्रैक सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इसमें विद्युत जामवाल के साथ नोरा फतेही, अर्जुन रामपाल और एमी जैक्सन मुख्य भूमिका में हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Crakk Box Office Collection Day 1: विद्युत जामवाल का एक्शन नहीं दिखा पाया कोई कमाल
नई दिल्ली:

Crakk Box Office Collection Day 1: एक्शन हीरो विद्युत जामवाल एक बार फिर से अपने नई फिल्म के साथ लौटे हैं. उनकी फिल्म क्रैक: जो जीतेगा वो जीएगा सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में विद्युत जामवाल के साथ नोरा फतेही, अर्जुन रामपाल और एमी जैक्सन मुख्य भूमिका में हैं. क्रैक का बीते दिनों ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें विद्युत जामवाल का शानदार एक्शन देखने को मिला था. इसके बाद वह हर दिन अपनी इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन करते दिखाई दिए, लेकिन क्रैक की बॉक्स ऑफिस काफी स्लो शुरुआत हुई है. 

इस फिल्म के साथ यामी गौतम की आर्टिकल 370 रिलीज हुई है, जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. sacnilk के अनुसार फिल्म क्रैक ने अपने पहले दिन सिर्फ 3 करोड़ रुपये की कमाई की है. हालांकि यह अभी फिल्म के अनुमानित आंकड़े हैं. बताया जा रहा है क्रैक का कुल बजट 60 करोड़ के आसपास है. ऐसे में विद्युत जामवाल की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी स्लो शुरुआत की है. क्रैक को हिट होने के लिए अपने बजट की डबल कमाई करनी होगी. 

इस फिल्म का निर्देशन आदित्य दत्त ने किया है. क्रैक एक एक एक्शन स्पोर्ट्स फिल्म है, जिसकी कहानी अंडरग्राउंड स्पोर्ट्स के बारे में है. खास बात यह है कि विद्युत जामवाल, नोरा फतेही, अर्जुन रामपाल और एमी जैक्सन यह सभी सितारे पहले बार किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं. फिल्म में विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल पहली बार पर्दे पर एक-दूसरे के सामने हैं. बीते दिनों क्रैक के ट्रेलर में इन दोनों कलाकारों के एक्शन को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. 
 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: भगदड़ में घायल महिला Constable ने बताया भयावह मंज़र