'कुली नंबर 1' में गोविंदा के इस दोस्त ने खूब जीता था दिल, साउथ का रह चुका है सुपरस्टार- पहचाना क्या

कुछ फिल्मों में ऐसे कलाकार रहे हैं, जो पर्दे पर मुख्य कलाकार को और बेहतर दिखाने के लिए उसका साथ देते हैं. उन्हें सह कलाकार कहते हैं. बॉलीवुड की ऐसी कई फिल्में जिनमें सह कलाकारों ने मुख्य कलाकार की तरह पर्दे पर काफी सुर्खियां बटोरी हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
हरीश कुमार
नई दिल्ली:

कुछ फिल्मों में ऐसे कलाकार रहे हैं, जो पर्दे पर मुख्य कलाकार को और बेहतर दिखाने के लिए उसका साथ देते हैं. उन्हें सह कलाकार कहते हैं. बॉलीवुड की ऐसी कई फिल्में जिनमें सह कलाकारों ने मुख्य कलाकार की तरह पर्दे पर काफी सुर्खियां बटोरी हैं. उन्हें में से एक हरीश कुमार भी हैं. हरीश कुमार ने गोविंदा के साथ कई फिल्मों में सह कलाकार की भूमिका अदा कर काफी सुर्खियां बटोरी हैं. गोविंदा और हरीश कुमार एक साथ बॉलीवुड की कई फिल्मों में एक्टिंग कर दर्शकों के हंसा चुके हैं. 

फिलहाल गोविंदा की तरह हरीश कुमार भी बड़े पर्दे से दूर हैं. साथ ही उम्र के हिसाब से उनका लुक भी काफी बदल गया है. वह उनका वजन पहले से थोड़ा बड़ा गया है. हालांकि हरीश कुमार की स्मार्टनेस में कोई कमी नहीं आई है. उन्होंने एक्टिंग की शुरुआत तेलुगू फिल्मों से की थी. इसके बाद हरीश कुमार ने हिंदी सिनेमा की ओर अपना कदम बढ़ाया. उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया, लेकिन हरीश कुमार को असली पहचान गोविंदा की फिल्मों से मिली है. 

हरीश कुमार ने गोविंदा के साथ पहली बार फिल्म जख्मों का हिसाब में काम किया था. इसके बाद वह कई फिल्मों में गोविंदा के साथ दिखाई दिए. साल 1997 में आई फिल्म कुली नंबर 1 में हरीश कुमार और गोविंदा की जुगलबंदी ने लोगों को खूब हंसाया था. इसके अलावा वह हीरो नंबर 1 में भी काम कर सुर्खियां बटोर चुके हैं. हरीश कुमार फिलहाल फिल्मी पर्दे पर से दूर हैं. उन्हें आखिरी बार भी गोविंदा की फिल्म आ गया हीरो में देखा गया था. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पह फ्लॉप साबित हुई थी. 

अभिनेत्री काजोल मुंबई में हुईं स्पॉट, दिखा स्टाइलिश लुक

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: भारत की हरित यात्रा पर बोले Adani Green Energy के CEO Amit Singh