Circus Box Office Collection Day 1: पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हुई रणवीर सिंह की सर्कस, फिल्म ने कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. मल्टीस्टारर इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है. रोहित शेट्टी की फिल्मों में जहां एक्शन अलग लेवल का होता है वहीं उनकी फिल्में कॉमेडी के लिए भी जानी जाती हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. मल्टीस्टारर इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है. रोहित शेट्टी की फिल्मों में जहां एक्शन अलग लेवल का होता है वहीं उनकी फिल्में कॉमेडी के लिए भी जानी जाती हैं. फिल्म सर्कस का रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. ऐसे में फिल्म ने अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन किया, इसकी रिपोर्ट सामने आ गई है. रणवीर सिंह की इस फिल्म को समीक्षकों ने कुछ खास नहीं बताया है. बावजूद इसके फिल्म सर्कस ने अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है. 

इस फिल्म ने अपने पहले दिन 3.16 करोड़ रुपये की कमाई की है. इसके बाद की रणवीर सिंह की यह फिल्म इस साल की उन बॉलीवुड फिल्मों में शामिल हो गई है, जिसमें अपने पहले दिन बेहद खराब शुरुआत की. इससे पहले रणवीर सिंह इस साल फिल्म जयेशभाई जोरदार में नजर आए थे. उनकी यह फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी.

वहीं मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, सर्कस के लिए एडवांस टिकटों की बुकिंग बीते रविवार को शुरू हुई थी. बुधवार रात तक इसके देश भर में लगभग 28 हजार टिकट बेचे गए हैं, जो करीब 1 करोड़ रुपये की कीमत के हैं. बताया जाता है कि देश की 3 नेशनल चेन्‍स पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस ने सर्कस के लगभग 14 हजार टिकटों की सेल की है. फिल्म सर्कस रणवीर सिंह के साथ पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडीज, वरुण शर्मा सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: Gaza में युद्ध का एक साल, Palestine के समर्थन में दुनिया भर में प्रदर्शन