'आदिपुरुष' को लेकर फूटा सिनेमा हॉल मालिक का गुस्सा, बोले- दारा सिंह होते तो एक-एक आदमी को पकड़कर मारते

पिछले हफ्ते रिलीज हुई आदिपुरुष बॉक्स ऑफिस काफी बुरे हालातों से गुजर रही है. प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन की यह फिल्म पौराणिक कथा रामायण से प्रेरित है, लेकिन खराब चित्रण की वजह से आदिपुरुष को लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
'आदिपुरुष' को लेकर फूटा सिनेमा हॉल मालिक का गुस्सा
नई दिल्ली:

पिछले हफ्ते रिलीज हुई आदिपुरुष बॉक्स ऑफिस काफी बुरे हालातों से गुजर रही है. प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन की यह फिल्म पौराणिक कथा रामायण से प्रेरित है, लेकिन खराब चित्रण की वजह से आदिपुरुष को लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है. लोगों की बीच फिल्म को लेकर इतना गुस्सा है कि 500 करोड़ की लागत में बनी आदिपुरुष की कमाई अब बस कुछ करोड़ रुपये में रह गई है. इतना ही नहीं फिल्म की कमाई न होने पर कई सिनेमा मालिक भी फिल्म के मेकर्स और प्रभास पर अपना गुस्सा निकल रहे हैं. 

सिनेमा मालिक मनोज देसाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह आदिपुरुष के मेकर्स और प्रभास पर गुस्सा निकालते हुए दिखाई दे रहे हैं. फिल्मी फीवर नाम के ट्विटर हैंडल ने मनोज देसाई का एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में वह कहते हैं, 'ये रामायण है ही नहीं. तमाशा बनाकर रख दिया. मुझे मेरा नाम बदलने को दिल कर रहा है. सोच रहा हूं मनोज देसाई की जगह मनोज हटाकर कुछ और बन  जाऊं, इतना गंदा तुमने (मनोज मुंतशिर) लिखा है. डूब मरो चुल्लू भर पानी में.' 

Advertisement

मनोज देसाई ने आगे कहा, 'यहां तो सीट ही सीट खाली तो हनुमान की कौन सी सीट थी. इसका जवाब दो. आज दारा सिंह होते और गलती से यह देखते तो, एक-एक आदमी को पकड़-पकड़कर मारते.' प्रभास को निशाने पर लेते हुए मनोज देसाई ने कहा, बाहुबली और बाहुबली 2 में आप क्या थे और मैं आपको बहुत बड़ा फैन हूं. लेकिन इस फिल्म (आदिपुरुष) में जो आपने किया, वो क्या किया. माफी मांगनी चाहिए अगर ऐसी गलती हो गई है तो. इनको तो भगवान माफ नहीं करेगा.' सोशल मीडिया पर मनोद देसाई का वीडियो वायरल हो रहा है. 

एयरपोर्ट पर स्पॉट : कियारा-कार्तिक, हुमा कुरैशी और वरुण धवन

Featured Video Of The Day
धार्मिक आधार पर भेदभाव को लेकर क्या बोले चंद्रशेखर आज़ाद