Chup Box Office Collection Day 3: रिलीज के तीसरे दिन सनी देओल की मूवी हुई बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम, कमाए बस इतने करोड़

रिलीज के तीसरे ही दिन सनी देओल की फिल्म चुप बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरती हुई नजर आई.

Chup Box Office Collection Day 3: रिलीज के तीसरे दिन सनी देओल की मूवी हुई बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम, कमाए बस इतने करोड़

Chup Box Office Collection Day 3

नई दिल्ली :

सनी देओल की थ्रिलर फिल्म चुप को रिलीज हुए तीन दिन हो चुके हैं और रिलीज के पहले दिन जिस तरह से फिल्म ने जबरदस्त कमाई करके हर किसी को हैरान कर दिया था, वहीं तीसरे दिन यानी कि रविवार को आर बाल्की के निर्देशन में बनी यह फिल्म इसके निर्माताओं को निराश करती हुई दिखी. इसकी वजह बॉक्स ऑफिस पर इसकी कमाई है, जो कि सिर्फ लगभग 2 करोड़ तक ही सिमट कर रह गई. जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र एक के बाद एक कमाई के नए रिकॉर्ड बनाती जा रही थी, वैसे वक्त में रिलीज के पहले दिन 3 करोड़ से ज्यादा कमा कर सनी देओल की चुप ने एक बड़ी चुनौती पेश कर दी थी, लेकिन तीसरा दिन आते-आते ब्रह्मास्त्र को चुनौती देना तो दूर, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरती हुई नजर आई.

यह बात जरूर है कि चुप में सनी देओल के अलावा दुलकर सलमान की भी गजब की एक्टिंग देखने के लिए मिली है और इसकी वजह से पहले ही दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई भी की, मगर यह फिल्म दर्शकों पर चले अपने इस जादू को बरकरार नहीं रख पाई. माना तो यह भी जा रहा है कि राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के मौके पर रिलीज होने की वजह से 75 रुपये का टिकट होने के कारण फिल्म को बड़ा फायदा मिला था और वह इतनी बड़ी कमाई करने में कामयाब रही थी, पर उसके बाद से सनी देओल की फिल्म के लिए दर्शकों को जुटाना बेहद कठिन हो गया.

सनी देओल की साइकोथ्रिलर क्राइम फिल्म चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट को देश भर में लगभग 1000 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है. फिल्म करीब 10 करोड़ के बजट में बनी है. रिलीज के दूसरे दिन यानी कि शनिवार को फिल्म ने लगभग 2 करोड़ से कुछ कम कमाए थे. इस तरीके से बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कुल कलेक्शन अब तक 7 करोड़ से थोड़ा ऊपर पहुंचा है. सनी देओल के लिए यह बेहद निराशाजनक हो सकता है, क्योंकि उनकी एक के बाद एक 12 फिल्में फ्लॉप रही हैं. ऐसे में चुप से उनकी ढेरों उम्मीदें बंधी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com