सिंघम की नैया पार लगाने आ गया चुलबुल पांडे, अजय देवगन की फिल्म में कुछ ऐसा होगा सलमान खान का कैमियो

इस फिल्म को ग्रैंड से भी ग्रैंड बनाने के लिए ढेर सारे सितारों का मजमा लगाया गया है. इसके बाद भी रोहित शेट्टी को चुलबुल पांडे की याद आ ही गई है. सुना है कि सिंघम के एक्शन में चुलबुल पांडे अपनी कॉमेडी और स्वेग का तड़का लगाने आ रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
अजय देवगन की फिल्म में कुछ ऐसा होगा सलमान खान का कैमियो
नई दिल्ली:

अजय देवगन के सिंघम अवतार को फिर से पर्दे पर गरजता हुआ देखने के लिए उनके फैन्स बेताब हैं. रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स और उड़ती कारों का संसार फिर से थियेटर में धमाल मचाने के लिए तैयार है. ये धमाल दिखाई देगा दिवाली के मौके पर. जब अजय देवगन तीसरी बार अपने सिंघम अवतार में सिनेमा घरों में नजर आएंगे. इस फिल्म को ग्रैंड से भी ग्रैंड बनाने के लिए ढेर सारे सितारों का मजमा लगाया गया है. इसके बाद भी रोहित शेट्टी को चुलबुल पांडे की याद आ ही गई है. सुना है कि सिंघम के एक्शन में चुलबुल पांडे अपनी कॉमेडी और स्वेग का तड़का लगाने आ रहे हैं.

सिंघम को चुलबुल का सरप्राइज

खबरें हैं कि रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में दबंग चुलबुल पांडे भी दिखाई देंगे. यानी कि फिल्म में सलमान खान का भी धांसू कैमियो होगा. वो भी उनके चुलबुल अवतार में. इस खबर से चुलबुल पांडे और सिंघम दोनों के फैन्स खासे एक्साइटेड हैं. अब तक मिल रही खबरों के मुताबिक सलमान खान की एंट्री कोई छोटा मोटा कैमियो टाइप नहीं होगी. बल्कि रोहित शेट्टी ने चुलबुल पांडे और बाजीराव सिंघम को एक साथ दिखाने के लिए जबरदस्त थ्रिलिंग सीन भी फिल्म में रखा है. ताकि दोनों के फैन्स उस खास मोमेंट का भरपूर मजा ले सकें.

दिखेंगे इतने स्टार्स 

सलमान खान की एंट्री की खबर ने फिल्म के रिलीज के इंतजार को और मजेदार बना दिया है. उनके अलावा भी इस फिल्म में स्टार्स की कमी नहीं है. उनसे पहले ही अक्षय कुमार अपने सूर्यवंशी स्टाइल में और रणवीर सिंह अपने सिंबा स्टाइल में कैमियो करने वाले हैं. इसके अलावा दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ पहले से ही फिल्म में हैं. अजय देवगन के अपोजिट करीना कपूर दिखाई देने वाली हैं. जो उनके वाइफ के रोल में नजर आएंगी. उम्मीद की जा रही है कि इस स्टारी कॉकटेल से फिल्म का सुरूर कुछ ज्यादा ही बढ़ेगा और फैंस की भीड़ फिल्म थियेटर्स में टूट पड़ेगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV World Summit: Climate Change पर India का क्या है प्लान? Harjeet Singh, Climate Change Expert ने बताया