Housefull 5: अक्षय कुमार की हाउसफुल 5 में होंगी ये पांच एक्ट्रेस, कोई आई पंजाब से तो कोई बिग बॉस से

चित्रांगदा और डिनो इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगे. चित्रांगदा 2 महीने लंबे शेड्यूल की शूटिंग के लिए लंदन जाएंगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर कॉमेडी फ्रेंचाइजी, हाउसफुल, जिसमे चित्रांगदा सिंह और डिनो मोरिया की एंट्री हुई है जिसने फिल्म को और भी एंटरटेनिंग बना दिया है ! अपने आकर्षण और बहुमुखी प्रतिभा के लिए जाने वाले चित्रांगदा सिंह और डिनो आधिकारिक तौर पर हाउसफुल 5 की कास्ट में शामिल हो गए हैं. सूत्रों के मुताबिक चित्रांगदा और डिनो  इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगे. चित्रांगदा 2 महीने लंबे शेड्यूल की शूटिंग के लिए लंदन जाएंगी.

शेड्यूल का एक हिस्सा क्रूज पर भी शूट किया जाएगा. हाउसफुल 5 की शूटिंग 15 सितंबर से शुरू होगी और इसका लंदन में 45 दिनों का मैराथन शेड्यूल होगा. वहीं डिनो भी जल्द ही लंदन में फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं.  साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन तरुण मनसुखानी कर रहे हैं. इस महीने के अंत में लंदन में फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है, डिनो और चित्रांगदा की एंट्री स्टार-स्टडेड कास्ट में रोमांच भर देगी, जिसमें पहले से ही अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, फरदीन खान, संजय दत्त और जैकी श्रॉफ शामिल हैं.

हाउसफुल की हर नई किस्त के साथ, कॉमेडी और क्रेज बढ़ता ही जा रहा है जैकी श्रॉफ के साथ डिनो मोरिया और चित्रांगदा की एंट्री फिल्म में नई एनर्जी लेकर आई है. ढेर सारी हंसी, अराजकता और अविस्मरणीय दृश्यों के साथ, यह फिल्म 2025 में स्क्रीन पर आने पर एक बड़ा मनोरंजन करने वाली फिल्म बनने के लिए तैयार है! हाउसफुल 5 में जैकलीन फर्नांडिस, नरगिस फाखरी, सोनम बाजवा और सौंदर्या शर्मा जैसी एक्ट्रेस नजर आएंगी. देखा जाए तो हाउसफुल 5 में फ्लॉप एक्ट्रेस की लंबी लिस्ट नजर आ रही है. 

Featured Video Of The Day
Lotus 300 Project Scam में Delhi, Meerut, Noida समेत कई ठिकानों पर ED के छापे