कृतिका सेंगर फिल्म में रोल के लिए पंकज धीर से मिली तो बना लिया बहू, ऐसी है थांगाबली और टीवी की लक्ष्मीबाई की लव स्टोरी

एक्टर निकितिन धीर यानी थांगाबली की रियल लाइफ वाइफ टीवी की झांसी की रानी  कृतिका सेंगर हैं.  

Advertisement
Read Time: 24 mins
पंकज धीर के बेटे निकितिन धीर वाइफ कृतिका के साथ
नई दिल्ली:

पंकज धीर के बेटे निकितिन धीर पापा की तरह ही फिल्म औऱ टीवी शोज में नाम कमा रहे हैं. यही नहीं अपनी कद काठी- काठी लुक और एक्टिंग के दम पर विलेन के रोल में हिट हैं. दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान स्टारर फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में वह शाहरुख खान से दो दो हाथ करते दिखे थे. थंगाबली के रोल में उन्हें बेहद पसंद किया गया था. हम बता रहे हैं उनकी लवस्टोरी के बारे में, जो कि एक अरेंज मैरिज से शुरू होती है. एक्टर निकितिन धीर यानी थांगाबली की रियल लाइफ वाइफ टीवी की झांसी की रानी  कृतिका सेंगर हैं.  


निकितिन शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की चेन्नई एक्सप्रेस में विलेन के रोल में नजर आए थे. फिल्म रिलीज होने के काफी समय बाद तक वह ऑनलाइन सबसे अधिक खोजे जाने वाले सेलेब्स में से एक हैं. वहीं कृतिका तब टीवी पर झांसी की रानी में लक्ष्मी बाई के रोल में थीं. निकितिन और कृतिका एक-दूसरे को काम के जरिए जानते थे, लेकिन तब एक दूसरे से मिले नहीं थे. 

Advertisement

पापा के पंकज धीर ने निकितिन को कृतिका से मिलाया

2014 में जब निकितिन के पिता एक्टर पंकज धीर अपने निर्देशन में बनने वाली पहली फिल्म पर काम कर रहे थे, तब कृतिका ऑडिशऩ देने आई थी. पंकज ने ना सिर्फ फिल्म में लीड रोल के लिए बल्कि निकितिन के लिए भी उनका सेलेक्शन कर लिया. पंकज कृतिका से बेहद प्रभावित थे और उन्हें लगा कि वह उनके बेटे के लिए एकदम सही जोड़ी होंगी. उन्होंने एक्ट्रेस से इस बारे में बात की और इसके बाद उऩके पेरेंट्स से मिले. इस तरह निकितिन और कृतिका पहली बार मिले थे. बाद में एक्ट्रेस ने कहा, "पंकज अंकल और निकितिन के साथ मेरी अच्छी बॉन्डिंग है और हम यानी निकितिन और मैं एक-दूसरे को पसंद करने लगे." वहीं निकितिन ने बताया, "कृतिका एक पारिवारिक लड़की है. साथ ही, उसमें वो सबकुछ हैं जो मैं अपनी लाइफ पार्टनर में चाहता था. मुझे एक ऐसी लड़की चाहिए थी, जो  ईमानदार हो, जिसमें धैर्य हो और एक मजबूत व्यक्तित्व की हो".  

Advertisement

डेटिंग के बाद की शादी 

 निकितिन और कृतिका ने शादी करने से पहले कुछ समय तक डेट किया. एक इंटरव्यू में निकितिन ने कहा, "मैं साउथ अफ्रीका में था और वह मुंबई में थी और हम व्हाट्सएप पर बात करते थे. मुझे लगा कि मुझे शादी करने से पहले बहुत कुछ करना है और खुद को साबित करना है, लेकिन उसने मुझे समझाया कि हमें जीवन में बहुत कुछ करना है और ऐसा हमेशा रहेगा. मैंने उससे पूछा कि क्या वह तैयार है, न केवल जीवन में अच्छी चीजों  के लिए बल्कि मुश्किलों का भी सामना करने के लिए. उसने एक पल में कहा हां. और वो पल रियल था."

Advertisement

शादी में शामिल हुए थे बड़े सितारे

 अप्रैल 2014 में एंगेजमेंट के छह महीने बाद 3 सितंबर को कृतिका और निकितिन ने शादी कर ली. इस शादी में हेमा मालिनी, कोंकणा सेन शर्मा, रणवीर शौरी, रोनित रॉय, मानसी जोशी, करणवीर बोहरा, तीजे सिद्धू, गौहर खान, कुशाल टंडन, गुरमीत चौधरी, देबिना बनर्जी, और मुग्धा गोडसे जैसे सेलेब्स ने हिस्सा लिया.

Advertisement

मां बनने वाली हैं कृतिका

बता दें कि कृतिका और निकितिन पेरेंट्स बनने वाले हैं और कृतिका ने बेबी बंप के साथ अपनी लेटेस्ट फोटो अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं. फोटो में निकितिन भी उनके साथ दिख रहे है.  

ये भी देखें : Met Gala 2022: मेट गाला में नताशा पूनावाला का दिखा स्टाइलिश अंदाज

Featured Video Of The Day
नए आपराधिक क़ानून वकीलों के लिए नई चुनौती, दफ़ा 302 अब मर्डर नहीं, 420 ठगी नहीं