Chandu Champion Twitter Review: चंदू चैंपियन हुई रिलीज, जानें सोशल मीडिया यूजर्स से वीकेंड च्वॉइस है या नहीं कार्तिक आर्यन की मूवी 

Chandu Champion Social Media Review: कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन रिलीज होते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्स पर अपना रिएक्शन दे दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Chandu Champion Twitter Review: कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन का ट्विटर रिव्यू
नई दिल्ली:

Chandu Champion Social Media Review: कार्तिक आर्यन की मच अवेटेड मूवी चंदू चैंपियन 14 जून यानी आज सिनेमाघरो पर रिलीज हो गई है. फिल्म की बीते दिन स्क्रीनिंग रखी गई, जिसके चलते सेलेब्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म और कार्तिक आर्यन की तारीफें की हैं. लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स और सिनेमालवर्स ने भी अपना रिएक्शन चंदू चैंपियन के लिए एक्स यानी ट्विटर पर शेयर कर दिया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस जहां फिल्म की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं तो वहीं कार्तिक आर्यन के अनदेखे अवतार को देख रिएख्शन देते नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

एक यूजर ने सिनेमाघर से कार्तिक आर्यन के फिल्म के सीन की एक तस्वीर शेयर की है. जबकि दूसरे यूजर ने लिखा, चंदू चैंपियन को 3 स्टार. तीसरे यूजर ने लिखा, इसे कहते हैं बड़ी स्क्रीन एक्सपीरियंस. रोंगटे खड़े कर दिए. तीसरे यूजर ने ऑडियंस रिव्यू शेयर करते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक दर्शक इमोशनल हो गया है. 

Advertisement
Advertisement

गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म है, जो कि पैरालिंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर पर बनी है. वहीं कार्तिक आर्यन लीड रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म को देखकर एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने भी सोशल मीडिया पर रिव्यू दिया है और एक्टर की मूवी को आउटस्टैंडिंग बताया है. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Imran Khan News: Iddat Case में अदालत रिहा कर भी देती तो इमरान खान को अंदर रखने की तैयारी थी