Chandramukhi 2 Box Office Collection Day 1: साउथ में चंद्रमुखी बन नहीं चला कंगना का जादू, फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

धाकड़ के बाद एक बाद फिर से कंगना रनौत के पर्दे पर एक्टिंग करती हुई दिखाई दे रही हैं. उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म चंद्रमुखी 2 सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर आया था, जिसे खूब पसंद किया गया था.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

धाकड़ के बाद एक बाद फिर से कंगना रनौत के पर्दे पर एक्टिंग करती हुई दिखाई दे रही हैं. उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म चंद्रमुखी 2 सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर आया था, जिसे खूब पसंद किया गया था. फिल्म चंद्रमुखी 2 में कंगना रनौत के साथ राघव लॉरेंस मुख्य भूमिका में हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म में दोनों ने अपने हिस्से का अच्छा काम किया है. अब चंद्रमुखी 2 के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है. जिसमें फिल्म की कमाई कुछ खास नजर नहीं आ रही हैं. 

बताया जा रहा है कि कंगना रनौत और राघव लॉरेंस की फिल्म फिल्म चंद्रमुखी 2 का बजट 50 से 60 करोड़ रुपये है. इस फिल्म ने सभी भाषाओं में अपने पहले दिन सिर्फ 5.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. हालांकि यह कमाई सुबह और दोपहर के शोज के आधार पर है. अभी पूरे दिन के आंकड़े आने बाकि है. चंद्रमुखी 2 एक एक्शन, कॉमेडी, हॉरर और रोमांस फिल्म है. कंगना रनौत बेहद ही खूबसूरत और डिफरेंट लुक में नजर आ रही हैं. चंद्रमुखी की खूबसूरत अदाओं को खूब पसंद किया गया और दर्शक उन्हें चंद्रमुखी के रोल में देखने के लिए खूब एक्साइटेड भी हैं. 

बता दें कि कंगना रनौत और राघव लॉरेंस के अलावा चंद्रमुखी 2 में वादिवेलु, राधिका सरथकुमार, लक्ष्मी मेनन और अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म का प्रोडक्शन लाइका कंपनी ने किया है और एमएम कीरावनी ने इस फिल्म का म्यूजिक तैयार किया है. चंद्रमुखी 2 साल 2005 में आई चंद्रमुखी का सीक्वल सीक्वल है. इस फिल्म को तमिल, तेलुगू, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ जैसी भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel-Iran War पर S Jaishankar का बड़ा बयान: 'पूरे विश्व की नज़र मध्य पूर्व पर है, जो चिंता का विषय है'