सलमान खान पर फूटा ‘चप्पा चप्पा चरखा चले’ वाले स्टार का गुस्सा, सरेआम भाईजान को बताया झूठा

एक फिल्म रिजेक्ट करने के मामले में सलमान खान ने चंद्रचूण सिंह पर ऐसा कमेंट किया कि उन्होंने सरेआम नाराजगी भी जाहिर की.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में ऐसे स्टार्स या एक्टर्स की गिनती कम ही है जो सलमान खान से खुलकर पंगा  ले सकें. बॉलीवुड के भाईजान के सामने उनके खिलाफ जाने की हिमाकत कम ही लोग करते हैं. ऐसे ही कम लोगों में शामिल हैं माचिस फेम स्टार चंद्रचूड़ सिंह का नाम. चंद्रचूड़ सिंह बहुत ही कम समय में काफी हिट हो गए थे. चप्पा चप्पा चरखा चले गाने ने इस स्टार की घर घर तक पहचान बनवा दी थी, जिसके बाद चंद्रचूड़ सिंह की झोली में कई बड़े बैनर की फिल्में गिरीं. एक फिल्म रिजेक्ट करने के मामले में सलमान खान ने चंद्रचूड़ सिंह पर ऐसा कमेंट किया कि उन्होंने सरेआम नाराजगी भी जाहिर की.

ऐसे जताई नाराजगी

चंद्रचूड़ सिंह ने एक बार सलमान खान के लिए कमेंट किया था. वो कमेंट अब वायरल हो रहा है. वायरल स्क्रीनशॉट के मुताबिक चंद्रचूड़ सिंह ने कमेंट में लिखा था झूठ सलमान का. इस वायरल स्क्रीन शॉट में कुछ यूजर्स ने सवाल भी किए हैं हैं, वो भी वायरल हो रहे हैं. एक यूजर ने पूछा था कि क्या आपको अप्रोच किया गया था या नहीं. चंद्रचूड़ सिंह ने इस सवाल का भी जवाब दिया है. चंद्रचूड़ सिंह ने लिखा कि मेरे पास वक्त की कमी थी. मैं जोश, दाग द फायर, क्या कहना, सिलसिला है प्यार का जैसी फिल्मों में बिजी था. मेरे पास खूब च्वाइस थी.

क्यों जताई नाराजगी?

चंद्रचूड़ सिंह की नाराजगी की वजह सलमान खान का एक कमेंट बताई जाती है. सलमान खान ने करण जौहर के टॉक शो में कहा था कि सैफ अली खान और चंद्रचूड़ सिंह के पास कोई काम नहीं था फिर भी उन्होंने कुछ कुछ होता है करने से इंकार कर दी, जबकि सलमान खान उस फिल्म के लिए खुद राजी हुए. चंद्रचूड़ सिंह के पास कोई काम न होने के कमेंट पर संभवतः एक्टर ने ये नाराजगी जताई और सोशल मीडिया पर कमेंट किया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Animation और Content Creation के प्रशिक्षण के लिए सरकार खोलेगी IIT के स्तर का Centre Of Excellence