चायवाले ने चाय बनाते हुए गाया किशोर कुमार का ऐसा गाना, सोशल मीडिया यूजर्स हो गए फैन, बोले- इस चाय पर चर्चा बनती है

किशोर दा के गाने गाते हुए चाय बनाने वाला ये शख्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आप भी देखिए चाय वाला का ये सुरीला अंदाज. इस चाय वाले का गाना सुन सोशल मीडिया यूजर्स भी इसके फैन हो गए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बारिश की हल्की फुहार हो, कानों में किशोर दा के खूबसूरत नगमों की आवाज आ रही हो और साथ में हो जाए गर्म गर्म चाय की चुस्कियां. इससे बेहतर शाम या फिर सुबह की शुरुआत और क्या हो सकती है. अगर आप भी ऐसी ही किसी सुबह या शाम को बिताने की ख्वाहिश रखते हैं तो आप गुजरात के सूरत शहर का रुख कर सकते हैं. जहां आपको एक ऐसा चाय वाला मिलेगा जो हाथ में माइक थाम कर चाय बनाता है. किशोर दा का गाना गाते हुए चाय बनाने वाला ये शख्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आप भी देखिए चायवाला का ये सुरीला अंदाज.

सिंगर चाय वाला

जी हां, इससे बेहतर पहचान इस चाय वाले की और कुछ नहीं हो सकती. पुराने फिल्मी नगमों को खुद गाते हुए चाय बनाने वाला ये शख्स सोशल मीडिया पर फेमस हो रहा है. जो सिंगर भी है और चायवाला भी. ये शख्स हैं विजय भाई. जो रोज इसी तरह चाय की दुकान लगाते हैं. उनकी दुकान जब खुलती है तब उनके एक हाथ में माइक होता है और दूसरे हाथ में वो करछी जिससे वो अपनी चाय की तपेली को चलाते जाते है. उनकी दुकान पर हर वक्त सुरीले गाने सुनाई देते हैं. लेकिन ये गाने किसी टेप में या मोबाइल से सुनाई नहीं देते. बल्कि खुद विजय भाई ये गाने गाते हैं.

Advertisement

सूरत की सुरीली चाय

इंस्टाग्राम हैंडल के मुताबिक सुरों के साथ चाय बनाने वाले विजय भाई की ये दुकान सूरत के दुम्मस इलाके में लगती है. उनका ये वीडियो देखकर यूजर्स उनके गाने की खूब तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि इस चाय पर तो चर्चा जरूर होनी चाहिए. एक और यूजर ने लिखा कि बहुत जल्द ये चायवाला भी फेमस होगा. एक यूजर ने लिखा कि आप बहुत जल्दी मुंबई आ रहे हैं, लिख कर रख लो.

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
Delhi Marshal Protest Breaking: Marshal के मुद्दे पर हुए ड्रामे के बाद AAP विधायकों के खिलाफ FIR दर्ज