क्रिकेट वर्ल्ड कप पर चाहत फतेह अली खान पाकिस्तानी टीम के लिए लाए 'जीतेंगे भई जीतेंगे' गाना, वीडियो देख पीट लेंगे सिर

पाकिस्तान की सिंगर चाहत फतेह अली खान ने अपने देश की टीम के लिए खास गाना गाया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 पर आ गया चाहत फतेह अली खान का गाना
नई दिल्ली:

क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में कई टीम ऐसे हैं, जिनका मुकाबला देखने के लिए क्रिकेट प्रेमी हर वक्त उत्साहित रहते हैं. उनमें से एक इंडिया बनाम पाकिस्तान भी है. इंडिया और पाकिस्तान के मैच को लेकर दोनों देश के क्रिकेट प्रेमी सबसे ज्यादा एक्साइटेड रहते हैं. यही वजह है कि दोनों देश के सिंगर अपने क्रिकेट टीम के लिए गाने तक बनाकर डेडिकेट कर रहे हैं. ऐसी ही पाकिस्तान की सिंगर चाहत फतेह अली खान ने अपने देश की टीम के लिए खास गाना गाया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

वीडियो में चाहत फतेह अली खान पाकिस्तान की क्रिकेट टीम का अपने अंदाज में उत्साह बढ़ा रहे हैं. उन्होंने अपने देश की टीम के लिए जो गाना बनाया है कि जिसके बोल हैं, 'जीतेंगे भई जीतेंगे'. वीडियो पर चाहत फतेह अली खान डांस भी करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं उनके इस वीडियो पर पाकिस्तानी सिंगर अली जफर ने भी रिएक्शन दिया है. उन्होंने चाहत फतेह अली खान के गाने को देख कहा- 'ये नहीं हो सकता. उन्होंने मेरे व्यस्त कार्यक्रम का फायदा उठाया है. ये ठीक नहीं है, इनकी बराबरी कभी नहीं हो सकती.'

Advertisement

आपको बता दें कि वर्ल्ड कप 2023 के मुख्य राउंड के मुकाबले 5 अक्टूबर से शुरू होंगे. इस दौरान 10 स्थलों पर 48 मैच खेले जाएंगे. इनमें से 43 मैच दोपहर 2 बजे से शुरू होंगे, जबकि 5 मैच सुबह साढ़े दस बजे से खेले जाएंगे. भारत ने आखिरी बार विश्व कप का आयोजन साल 2011 में किया था. और इसमें बांग्लादेश और श्रीलंका भी सहभागी थे. साल 1987 विश्व कप भारत-पाकिस्तान ने मिलकर आयोजित किया था, तो 1996 विश्व कप भारत-पाकिस्तान और श्रीलंका ने मिलकर आयोजन किया था. यह पहली बार है, जब भारत संपूर्ण लिहाज से खुद मेगा टूर्नामेंट की मेजबानी करने जा रहा है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi में भारत का पहला सांस्कृतिक अर्थव्यवस्था शिखर सम्मेलन | Cultural Economy Summit