आर्मी ज्वॉइन कर देश सेवा करना चाहती थी ये एक्ट्रेस, पर बन गई ब्यूटी क्वीन, 12 साल फिल्मों से दूर अब जी रही है ऐसी जिंदगी

हम जिस हीरोइन की हम बात कर रहे हैं ये हीरोइन असल में आर्मी में जाना चाहती थी. लेकिन मिस इंडिया का खिताब जीता तो फिल्म का रुख कर लिया. ये एक्ट्रेस हैं सेलीना जेटली.

Advertisement
Read Time: 2 mins
जाना था आर्मी में, बन गई ब्यूटी क्वीन, 9 साल में दी 1 फ्लॉप फिल्में
नई दिल्ली:

फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी बहुत सी एक्ट्रेस हैं जो चंद फिल्मों में काम करती हैं. अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाती हैं. लेकिन फिर अलग अलग कारणों से फिल्में छोड़  देती हैं. ऐसी एक्ट्रेस में जायरा वसीम और असिन जैसी हीरोइन्स का नाम याद आता है. लेकिन कुछ एक्ट्रेस ऐसी होती हैं जो फिल्मी दुनिया में कई सालों तक काम करती हैं. कुछ को सलमान खान जैसे बड़े हीरोज का साथ भी मिलता है. उसके बावजूद फिल्म इंडस्ट्री में उनकी किस्मत का तारा नहीं चमक पाता. हम  जिस हीरोइन की हम बात कर रहे हैं ये हीरोइन असल में आर्मी में जाना चाहती थी. लेकिन मिस इंडिया का खिताब जीता तो फिल्म का रुख कर लिया. ये एक्ट्रेस हैं सेलिना जेटली.

आर्मी में था जाना

अपने पापा और मम्मी की तरह सेलिना जेटली भी आर्मी  में ही जाना चाहती थी. लेकिन 16 साल की  उम्र में मॉडलिंग की राह पकड़ ली. इसके बाद  साल 2001 में फैमिना  मिस इंडिया का खिताब भी जीत लिया. और फिल्मों में डेब्यू हो गया. इसके बाद सेलिना जेटली ने करीब 9 साल फिल्मी दुनिया में काम किया. इस दौरान सेलिना जेटली के खाते में कुछ हिट फिल्में भी आईं. जैसे नो एंटी, गोलमाल रिटर्नस, अपना सपना मनी मनी. लेकिन इन  सबका क्रेडिट सेलिना को नहीं मिला. क्योंकि ये सभी मल्टीस्टारर फिल्में थीं. इन फिल्मों के अलावा सेलीना जेटली ने 9 साल में 13 फ्लॉप फिल्में दी. उसके बाद फिल्में छोड़ दीं.

Advertisement

विदेशी बिजनेस मैन से रचाई शादी

सेलीना जेटली ने साल 2012 में ऑस्ट्रेलियन बिजनेसमैन पीटर हैग से शादी रचाई. उन्होंने दो बार दो जुड़वां बच्चों को जन्म दिया. हालांकि हार्ट की तकलीफ के चलते एक बच्चा नहीं रहा. अब सेलिना जेटली अपनी फैमिली को को टाइम देती हैं. इसके अलावा वो ऑस्ट्रिया, सिंगापुर और दुबई टूर्स करती रहती हैं. जहां वो ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए जाती हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
IRS Sameer Wankhede ने बताया Maharashtra क्यों बन सकता है देश का Drugs Capital