500 रुपए से की शुरुआत आज है 420 करोड़ का मालिक, 10 साल में ही बना लिया था नाम...इस लड़के को पहचाना क्या?

फोटो में दिख रहा ये बच्चा आज सुपरस्टार बन गया है. कभी पहली फिल्म के लिए केवल 500 रुपए लेने वाला ये लड़का आज 420 करोड़ नेट वर्थ का मालिक है. क्या आप इन्हें पहचान पाए?

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

साउथ इंडस्ट्री में ऐसे कई एक्टर्स हैं, जो एक्टिंग और फिल्मों के लिए न सिर्फ साउथ रीजन में बल्कि पूरी दुनियाभर में मशहूर हैं. उन्हीं में से एक तस्वीर में नजर आ रहा ये छोटा लड़का है. जी हां, कभी अपनी पहली फिल्म के लिए 500 रुपए मिलने वाले इस एक्टर ने अपनी मेहनत के दम पर साउथ इंडस्ट्री में ऐसा नाम कमाया कि आज इन्हें एक फिल्म के लिए 100 से 125 करोड़ रुपए तक मिलते हैं. इन्होंने 10 साल की उम्र में ही अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी और आज 50 साल की उम्र में भी उनकी एक्टिंग और लुक्स का जवाब नहीं हैं.

कौन है ये साउथ सुपरस्टार?

इंस्टाग्राम पर actor_vijay_offl नाम से बने पेज पर साउथ सुपरस्टार की कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं. एक तस्वीर में ये एक्टर बीच किनारे रेड कलर की टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं, तो वहीं दूसरी तस्वीर में माया नगरी मुंबई में समुद्र के किनारे पोज दे रहे हैं. तो एक अन्य तस्वीर में इस एक्टर को घुड़सवारी करते हुए देखा जा रहा है. क्या इन तीनों तस्वीरों को देखने के बाद आप अंदाजा लगा पाए हैं कि ये कौन हैं? अगर नहीं, तो चलिए हम आपको बता देते हैं कि ये कोई और नहीं बल्कि साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार तलपति विजय हैं, जो इन तस्वीरों में बहुत ही डिफरेंट लग रहे हैं, लेकिन उनकी आंखों को देखकर आप अंदाजा लगा लेंगे कि यह तलपति विजय ही हैं.

Advertisement


ये भी पढ़ें: 90s एक्ट्रेस रंभा की साउथ सुपरस्टार तलपती विजय के साथ फोटो वायरल, हाइट में लंबी एक्ट्रेस की बेटी को देख की टिक गईं नजरें

Advertisement

10 साल की उम्र से कर रहे हैं काम

22 जून 1974 को जन्मे तलपति विजय ने 1984 में महज 10 साल की उम्र में तमिल फिल्म वेत्री से अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसके लिए उन्हें मात्र 500 रुपए की फीस दी गई थी. इसके अलावा वह लीड एक्टर के रूप में 1992 में नालैया थीरपु तमिल फिल्म में नजर आए. उन्होंने 18 साल की उम्र से ही लीड एक्टर के रूप में फिल्म इंडस्ट्री में काम करना शुरू कर दिया था. अपने अब तक के फिल्मी करियर में वह 65 से ज्यादा फिल्में कर चुके हैं और आज वे एक फिल्म के लिए 100 करोड़ से ज्यादा की फीस लेते हैं. विजय की नेटवर्थ 420 करोड़ के आसपास है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Aashiqui 3: हाई कोर्ट के फ़ैसले पर बोले Vishesh Bhatt | EXCLUSIVE