गुंटूर कारम और हनु मान के सामने कैप्टन मिलर ने टेके घुटने, चार दिन में धनुष की फिल्म ने कमाए इतने करोड़ रुपये

Captain Miller Box Office Collection Day 4: कैप्टन मिलर ने पहले दिन  शानदार ओपनिंग की थी लेकिन अब इसके कलेक्शन में गिरावट देखने को मिल रही है. कैप्टन मिलर बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
धनुष की फिल्म कैप्टन मिलर का चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर ये है हाल
नई दिल्ली:

Captain Miller Box Office Collection Day 4: मकर संक्रांति के मौके पर साउथ की एक साथ कई फिल्में रिलीज हुई हैं. जिनमें से एक धनुष की कैप्टन मिलर भी है. 12 जनवरी को कैप्टन मिलर ने सिनेमाघरों में दस्तक दी है. फिल्म में धनुष का धमाकेदार एक्शन फैंस को देखने को मिला है जो सबका दिल जीत रहा है. कैप्टन मिलर ने पहले दिन  शानदार ओपनिंग की थी लेकिन अब इसके कलेक्शन में गिरावट देखने को मिल रही है. कैप्टन मिलर बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है. कैप्टन मिलर को क्रिटिक और ऑडियंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. जिसकी वजह से फिल्म 30 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. हालांकि मंडे से फिल्म की कमाई कम हो गई है.

चौथे दिन किया इतना बिजनेस
सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक कैप्टन मिलर ने चौथे दिन 6.62 करोड़ का बिजनेस किया है. जिसके बाद टोटल कलेक्शन 31.27 करोड़ हो गया है. फिल्म ने पहले दिन 8.7 करोड़, दूसरे दिन 7.45 करोड़, तीसरे दिन 7.8 करोड़ का कलेक्शन किया था. हालांकि धनुष की फिल्म ने दुनियाभर में 50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

गुंटूर कारम और हनु मान ने छोड़ा पीछे
कैप्टन मिलर के साथ 12 जनवरी को महेश बाबू की गुंटूर कारम और तेजा सज्जा की हनु मान भी रिलीज हुई थी. ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर छाईं हुई हैं. दोनों ही फिल्मों ने मंडे को अच्छा कलेक्शन किया है. जल्द ही ये 100 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो जाएंगी. कैप्टन मिलर की बात करें तो इसमें धनुष प्रियंका अरुल मोहन लीड रोल में नजर आए हैं. वहीं शिव राजकुमार, सुंदीप किशन और एलंगो कुमारवेल ने अहम किरदार निभाया है. फिल्म को अरुण माथेस्वरण ने डायरेक्ट किया है.  

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hemant Soren Released: क्या हेमंत सोरेन फिर संभालेंगे Jharkhand की कमान? | NDTV India