Cannes Film Festival में आर माधवन की 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट' की हुई सबसे ज्यादा चर्चा, सितारों ने फिल्म को इस तरह दिया सम्मान

मशहूर अभिनेता आर माधवन लंबे समय से अपनी फिल्म 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. यह फिल्म अभी सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हुई है, लेकिन इन दिनों चल रहे प्रतिष्ठित 75वें कान फिल्म फेस्टिवल में 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट' का ग्रैंड प्रीमियर किया गया है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

मशहूर अभिनेता आर माधवन लंबे समय से अपनी फिल्म 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. यह फिल्म अभी सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हुई है, लेकिन इन दिनों चल रहे प्रतिष्ठित 75वें कान फिल्म फेस्टिवल में 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट' का ग्रैंड प्रीमियर किया गया है. जिसके बाद से पूरे कान फिल्म फेस्टिवल में आर माधवन की इस फिल्म की सबसे ज्यादा चर्चा सुनने को मिल रही है. फिल्म 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट' इसरो के प्रतिभाशाली और अंतरिक्ष वैज्ञानिक, नंबी नारायणन की जिंदगी पर आधारित है. 

इस फिल्म को देखने के बाद हर किसी ने उसकी तारीफ की है. कान फिल्म फेस्टिवल में 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट'  का इतना भव्य वर्ल्ड प्रीमियर था कि आयोजन में पूरे दस मिनट के लिए पैलेस डेस फेस्टिवल में फूल हाउस से एक स्टैंडिंग ओवेशन मिला. मंत्री अनुराग ठाकुर से लेकर संगीत के दिग्गज ए आर रहमान तक हर कोई फिल्म के हर हिस्से की तारीफ की. 

कान फिल्म फेस्टिवल में 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट' को मिले शानदार रिसेप्शन पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता से निर्देशक बने आर माधवन ने कहा,'मैं अभिभूत और उत्साहित हूं. टीम रॉकेट्री में हम सभी के लिए यह एक वास्तविक क्षण है. भगवान की कृपा के विनम्र और आभारी है. आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद. अब 1 जुलाई को रिलीज होने की तैयारी है. 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट' के अलावा 75वें कान फिल्म फेस्टिवल में अभिनेता टॉम क्रूज की फिल्म टॉप गन: मावेरिक भी काफी चर्चा में रही. 

आपको बता दें कि 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट' आर माधवन के निर्देशन में पहली फिल्म है. इस फिल्म की शूटिंग भारत, फ्रांस, कनाडा, जॉर्जिया और सर्बिया में की गई है. इस फिल्म में सुपरस्टार शाहरुख खान और सूर्या गेस्ट अपीरियंस के तौर पर दिखाई देंगे. यह फिल्म 1 जुलाई 2022 को हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ सहित दुनिया भर में छह भाषाओं में रिलीज होगी.

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal के Resignation से कौन बनेगा Delhi का मुख्यमंत्री? | Khabron Ki Khabar | NDTV India