गदर 2 का फैन्स के लिए रक्षा बंधन पर स्पेशल फैमिली ऑफर, फ्री में मिलेंगी दो टिकटें- लेकिन ये है शर्त

Gadar 2 Special Family Offer on Raksha Bandhan: गदर 2 के फैन्स के लिए ऑफर. सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म की टिकटें मिलेंगी फ्री में. ये है शर्त और इस तारीख तक लागू रहेगी स्कीम.

Advertisement
Read Time: 5 mins
G
नई दिल्ली:

Gadar 2 Special Family Offer on Raksha Bandhan: सनी देओल की गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर रंग जमाने में कामयाब रही है. इसने सबसे तेज कमाई करने का रिकॉर्ड बनाया है. 450 करोड़ की कमाई के साथ यह भारतीय सिनेमा के इतिहास में तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है. सनी देओल की गदर 2 के लिए फैन्स के जबरदस्त और निरंतर प्यार के कारण, निर्माताओं ने रक्षा बंधन के मौके पर उन्हें स्पेशल गिफ्ट देने का फैसला किया है. फिल्म रिलीज होने के बाद से सिनेमाघरों में दर्शकों की संख्या 3 करोड़ से अधिक हो गई है और इसने बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचा दिया है और यह रुकने का नाम नहीं ले रहा है.

फिल्म परिवार के प्यार और शक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है, इसलिए गदर 2 का पारिवारिक उत्सव सुनिश्चित करने के लिए, निर्माताओं ने रक्षा बंधन पर एक विशेष ऑफर पेश किया है, जहां सिनेप्रेमी 2 टिकट खरीद सकते हैं और 2 टिकट मुफ्त पा सकते हैं. यह ऑफर 29 अगस्त 2023 से 3 सितंबर 2023 तक रहेगा और फिल्म के प्रति उत्साह को देखते हुए यह कदम उठाया गया है. निर्माता-निर्देशक अनिल शर्मा निर्देशित और जी स्टूडियोज निर्मित इस फिल्म में सुपरस्टार सनी देओल और अमीषा पटेल मुख्य भूमिका में हैं. 

Featured Video Of The Day
Pakistan ने Article 370 पर Congress और National Conference का नाम लेकर दोनों पार्टियों को फंसा दिया?