कभी कुक तो कभी बने कॉपीराइटर, सुपरस्टार दादी के इस पोते ने बॉक्स ऑफिस पर की थी एवरेज एंट्री, पहचाना क्या

वैसे तो जिस एक्टर की हम बात कर रहे हैं वो सोनम कपूर के सेकंड कजिन है, लेकिन इंडस्ट्री में आने के लिए उन्हें भी खूब चप्पल घिसनी पड़ी. इतना ही नहीं कॉलेज के दिनों में अपना खर्च उठाने के लिए उन्हें स्टारबक्स कैफे में नौकरी भी करनी पड़ी.

Advertisement
Read Time: 20 mins
नई दिल्ली:

ये बात तो हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में करियर बनाने से पहले एक्टरों को चप्पल तक घिसनी पड़ती है और खासकर जब कोई एक्टर आउटसाइडर हो तो उसे और ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है. वैसे तो जिस एक्टर की हम बात कर रहे हैं वह सोनम कपूर के सेकंड कजिन है, लेकिन इंडस्ट्री में आने के लिए उन्हें भी खूब चप्पल घिसनी पड़ी. इतना ही नहीं कॉलेज के दिनों में अपना खर्च उठाने के लिए उन्हें स्टारबक्स कैफे में नौकरी भी करनी पड़ी. अगर अब भी आप इस सेलिब्रिटी को नहीं पहचान पाए हैं, तो एक हिंट हम आपको दे देते हैं कि यह अपने अतरंगी और अजीबोगरीब फैशन के लिए जाने जाते हैं.

तस्वीर में बंदूक लिए नजर आ रहा बच्चा कौन 

इस चाइल्डहुड पिक्चर्स को जरा गौर से देखिए, ब्लू कलर का निक्कर और व्हाइट कलर की स्लीवलेस टी शर्ट पहने नजर आ रहा यह बच्चा कौन है, जो अपने हाथ में बंदूक लिए ऐसे पोज दे रहा है जैसे कोई सिंघम या सिंबा हो? जी हां, सही पहचाना आपने यह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के सिंबा यानी कि रणवीर सिंह है, जो तस्वीर में बहुत ही क्यूट और मासूम लग रहे हैं. यह फोटो खुद रणवीर सिंह ने कुछ समय पहले अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की थी.

Advertisement

कॉलेज के दिनों में कैफे में काम करते थे 

बहुत कम लोग जानते हैं कि बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस चांद बर्क के पोते रणवीर सिंह अपने कॉलेज के दिनों में पॉकेट मनी के लिए स्टारबक्स कैफे में पार्ट टाइम नौकरी भी किया करते थे. इतना ही नहीं एक्स्ट्रा इनकम कमाने के लिए वो खुद बटर चिकन अपने रूम पर बनाकर उसे दोस्तों को बेचा करते थे. एक सफल एक्टर बनने से पहले रणवीर सिंह ने क्रिएटिव राइटिंग का भी काम किया, उन्होंने कई एडवरटाइजमेंट के लिए स्क्रिप्ट लिखी. इस दौरान उन्हें बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम करने का मौका भी मिला.

Advertisement

ऐसा रहा फिल्मी करियर 

6 जुलाई 1985 को मुंबई में जन्में रणवीर भवनानी ने फिल्मों में आने से पहले अपना सरनेम बदला और रणवीर सिंह कर लिया. उन्होंने साल 2010 में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बैंड बाजा बारात से की, जिसमें उनके रोल को खूब पसंद किया गया. इसके बाद उन्होंने बैक टू बैक कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया, जिसमें बेफिक्रे, दिल धड़कने दो, गली ब्वॉय, गोलियों की रासलीला रामलीला, सिंबा, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत,  83 और हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी है और अब जल्द ही रणवीर सिंह डॉन 3 में भी नजर आने वाले हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: लेबनान में हिज़्बुल्लाह के ठिकाने पर इज़रायली हमला