25 करोड़ का बजट और 150 करोड़ रुपये कमाई, इस फिल्म ने कार्तिक आर्यन को बनाया स्टार, 40 दिन तक लगी दर्शकों की भीड़

इस मुकाम तक पहुंचने के लिए कार्तिक आर्यन ने बहुत मेहनत तो की ही है छोटे बजट की मूवीज में भी बेहतरीन काम किया है. उनकी इस मेहनत, लगन औऱ टीम वर्क ने एक बहुत कम बजट में बनी मूवी को भी जबरदस्त कामयाबी दिलाई थी.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
25 करोड़ का बजट और 150 करोड़ रुपये कमाई, इस फिल्म से कार्तिक बने स्टार
नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन की गिनती आज उन सितारों में होती है जो अपने दम पर फिल्म चलाना जानते हैं. इस मुकाम तक पहुंचने के लिए कार्तिक आर्यन ने बहुत मेहनत तो की ही है छोटे बजट की मूवीज में भी बेहतरीन काम किया है. उनकी इस मेहनत, लगन और टीम वर्क ने एक बहुत कम बजट में बनी मूवी को भी जबरदस्त कामयाबी दिलाई थी. जिसके बाद मूवी भी रातों रात हिट हुई थी. इस मूवी का नाम थोड़ा टंग ट्विस्टर की तरह था लेकिन फिल्मी पर्दे पर इसकी दीवानगी इस कदर थी कि मूवी के लिए पूरे चालीस दिन तक सिनेमा घरों में भीड़ लगी रही.

ये थी मूवी

हम जिस मूवी की बात कर रहे हैं उस मूवी का नाम है सोनू के टीटू की स्वीटी. फिल्म की स्टोरी लाइन बेहद सिंपल थी. दो लड़के हैं जिनके नाम हैं सोनू और टीटू. दोनों में दोस्ती इतनी गाढ़ी है कि भाइयों का रिश्ता भी उसके सामने फीका है. इन दोनों की दोस्ती और जिंदगी दोनों अच्छी चल रही थी कि उसमें एक लड़की की एंट्री होती है. ये लड़की है स्वीटी. जो ये जताती है कि वो टीटू से बेइंतहा प्यार करती है. लेकिन सोनू उस पर भरोसा नहीं करता. वो जिल्लत सहेता है बार बार हारता है लेकिन अपने दोस्त के आगे उस लड़की का असली चेहरा लाकर ही रहता है.

बजट से कहीं गुना ज्यादा की कमाई

फिल्म में सोनू के किरदार में थे कार्तिक आर्यन. टीटू का रोल किया सनी सिंह ने और उनकी स्वीटी बनकर पर्दे पर आईँ नुसरत भरूचा. तीनों ने  फिल्म में कमाल का काम किया. फिल्म में रोमांस, कॉमेडी और जेलेसी को इस तरह के  से बुना गया था कि दर्शक फिल्म से नजरें ही नहीं हटा पाए थे. जिसकी वजह से महज 25 करोड़ रु. में बनी इस मूवी ने 150 करोड़ रु. की कमाई की. इसके बाद कार्तिक आर्यन की भी फिल्म दुनिया में जबरदस्त धाक जम गई.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Madhya Pradesh: Bandhavgarh Tiger Reserve में अजगर ने एक सियार को निगला