4 करोड़ से भी कम का बजट और छह दिन में 10 करोड़ से ज्यादा की कमाई, सिनेमाघरों में हर दिन धमाल मचा रही है ये कॉमेडी फिल्म

बीते कुछ वक्त से बॉक्स ऑफिस बड़े बजट की फिल्में कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही हैं. बड़े बजट के मुकाबले छोटे बजट की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर सुर्खियां बटोरी हैं. इन दिनों बड़े पर्दे पर मराठी फिल्म अफलातून ने धमाल मचाया हुआ है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

बीते कुछ वक्त से बॉक्स ऑफिस बड़े बजट की फिल्में कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही हैं. बड़े बजट के मुकाबले छोटे बजट की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर सुर्खियां बटोरी हैं. इन दिनों बड़े पर्दे पर मराठी फिल्म अफलातून ने धमाल मचाया हुआ है. कम बजट में बनी इस फिल्म ने कुछ ही दिन में बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. इस कॉमेडी फिल्म को वर्ड ऑफ माउथ का जबरदस्त फायदा भी मिल रहा है. मराठी फिल्म अफलातून में लीड रोल में जॉनी लिवर, सिद्धार्थ जाधव, भारत दाभोलकर, जयेश ठक्कर जेटी और श्वेता गुलाटी लीड रोल में हैं. 

फिल्म की कहानी तीन दोस्तों श्री, आदित्य और मानव की है और जो दिव्यांग हैं और अपने आर्थिक हालात से निपटने के लिए डिटेक्टिव एजेंसी शुरू करते हैं. आगे क्या होता है, यही इस फिल्म की कहानी है, जिसे दर्शक खूब पसंद भी कर रहे हैं. यह कॉमेडी फिल्म है. मराठी फिल्म अफलातून ने 0.95 करोड़ रुपये से शुरुआत की और दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 2.03 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में सफल रही. तीसरे दिन का कलेक्शन 2.88 करोड़ रुपये रहा और चौथे दिन का कलेक्शन 1.29 करोड़ रुपये रहा. चार दिनों का कुल कलेक्शन 7.17 करोड़ रुपये पहुंच चुका है. 

अब फिल्म अफलातून के पांचवे और छठे दिन का भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया था. फिल्म ने पांचवे दिन 1.44 करोड़ रुपये और छठे दिन 1.40 करोड़ रुपये की कमाई की है. कुल मिलाकर फिल्म अफलातून ने अब तक 10.01 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. हैरान कर देने वाली बात यह है कि इस फिल्म का कुल बजट 3.80 करोड़ रुपये है. इस तरह फिल्म ने एक हफ्ते के अंदर की में ही अपनी लागत के तीन गुना कलेक्शन कर लिया है. फिल्म अफलातून के राइटर और डायरेक्टर परितोष पेंटर हैं. 

Advertisement

एक पूरी फिल्म को छूने से डर लगता था": गदर 2 पर सनी देओल

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi: रंगपुरी में एक ही परिवार के 5 लोगों का शव बरामद, मचा हड़कंप | Breaking News