10 करोड़ का बजट 48 करोड़ की कमाई, 11 साल पहले आई अरशद वारसी की इस फिल्म ने बनाए थे कमाई के कई रिकॉर्ड

अरशद वारसी कुछ वक्त से फिल्मों में नजर न आए होंगे लेकिन उनकी एक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस जमकर कमाई की थी. इस फिल्म को उन्होंने सोलो हिट किया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

इन दिनों अरशद वारसी साउथ सुपरस्टार प्रभास की आलोचना करने की वजह से सुर्खियों में हैं. उन्होंने हाल ही में एक पॉडकास्ट में कहा है कि कल्कि 2898 एडी में प्रभास जोकर की तरह दिख रहे थे. जिसके बाद से साउथ के कई सितारे और आम लोग सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. नानी ने अरशद वारसी के बयान की आलोचना की तो वहीं कल्कि 2898 एडी के ओटीटी पर आने के बाद बहुत से लोग अरशद वारसी के बयान को सही बता रहे हैं. 

हालांकि अरशद वारसी कुछ वक्त से फिल्मों में नजर न आए होंगे लेकिन उनकी एक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस जमकर कमाई की थी. इस फिल्म को उन्होंने सोलो हिट किया था. अरशद वारसी की इस फिल्म का नाम जॉली एलएलबी है. यह फिल्म साल 2013 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अरशद वारसी के साथ बोमन ईरानी, अम्रता राव और सौरभ शुक्ला जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे. जॉली एलएलबी का कुल बजट 10 करोड़ रुपये था और इस फिल्म ने बॉक्स  ऑफिस पर 48.7 करोड़ रुपये की कमाई की थी. 

जॉली एलएलबी साल 2013 की ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी. इतना ही नहीं कमाई के मामले में अरशद वारसी की इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड भी बनाए थे. जॉली एलएलबी का निर्देशन सुभाष कपूर ने किया था. यह फिल्म इतनी सफल रही थी कि साल 2017 में उन्होंने अक्षय कुमार के साथ इसका सीक्वल जॉली एलएलबी 2 बनाई. इस फिल्म को भी बॉक्स ऑफिस पर खूब पसंद किया था. अरशद वासरी आखिरी बार फिल्म बच्चन पांडे में नजर आए थे. 
 

Featured Video Of The Day
Caste Census: जाति जनगणना कराएगी सरकार, अब उम्मीदें हजार | NDTV India