100 करोड़ से ज्यादा का बजट 18 करोड़ की कमाई, सात दिन में फ्लॉप हुई अक्षय कुमार की ये फिल्म जाएगी ऑस्कर

अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन रानीगंज' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर रिलीज है. फिल्म को रिलीज हुए अभी कुल सात दिन हुए हैं, लेकिन अक्षय कुमार की 'मिशन रानीगंज' की यह फिल्म कमाई के मामले में फ्लॉप होती हुई दिखाई दे रही है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
सात दिन में फ्लॉप हुई अक्षय कुमार की ये फिल्म जाएगी ऑस्कर
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन रानीगंज' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर रिलीज है. फिल्म को रिलीज हुए अभी कुल सात दिन हुए हैं, लेकिन अक्षय कुमार की 'मिशन रानीगंज' की यह फिल्म कमाई के मामले में फ्लॉप होती हुई दिखाई दे रही है. इस फिल्म में उन्होंने जसवंत सिंह का रोल कर रहे हैं. हालांकि 'मिशन रानीगंज' के लिए लोगों का प्यार 'नेशनल सिनेमा डे' के मौके पर भी नजर आया जब फिल्म के शोज देशभर में हाउसफुल रहे हैं. अब इस फिल्म को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है. फिल्म के लिए एक बहुत ही स्मार्ट कदम उठाते हुए मेकर्स ने स्वतंत्र रूप से ऑस्कर के लिए सबमिट किया है.

Advertisement

जी हां, निर्माताओं ने स्वतंत्र रूप से फिल्म को ऑस्कर के लिए प्रस्तुत किया है. यह वास्तव में एक बहुत ही स्मार्ट और अहम कदम है क्योंकि मिशन रानीगंज एक ऐसी सच्ची कहानी है, जो हर किसी को हिम्मत देती है और इंस्पायर करती. ऐसे में फिल्म के लिए उठाए गए इस मूवी के लिए मेकर्स की दाद देनी चाहिए. इसे देखते हुए लगता है मानो फिल्म के लिए की गई मेकर्स की सारी मेहनत रंग लाई है. 

वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर द्वारा निर्मित, 'मिशन रानीगंज' टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित हैं. फिल्म का म्यूजिक जेजस्ट का है. यह फिल्म उस कोयला खदान दुर्घटना को जीवंत करती है जिसने न केवल देश बल्कि दुनिया को हिलाकर रख दिया था. जसवंत सिंह गिल के नेतृत्व में बचाव दल का अथक समर्पण की ये कहानी दर्शकों को एक यादगार सिनेमाई अनुभव देती है. फिल्म अब सिनेमाघरों में लगी है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lok Sabha Speaker Election | PM Modi के साथ Rahul Gandhi ने OM Birla को ऐसे दी बधाई | K Suresh