6 करोड़ का बजट, 46 करोड़ की कमाई, 12 हफ्ते तक थिएटर्स ने नहीं उतरी थी बिग बॉस 18 की इस कंटेस्टेंट की ये फिल्म

बिग बॉस 18 में बॉलीवुड की एक ऐसी भी एक्ट्रेस आई हैं, जिन्होंने गोविंदा से लेकर सुनील शेट्टी तक के साथ कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. हालांकि यह एक्ट्रेस अब बीते कुछ सालों से बड़े पर्दे से दूर चल रही थीं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

लंबे इंतजार के बाद बिग बॉस 18 ने टीवी पर दस्तक दे डाली है. हर साल की तरह बिग बॉस के सीजन 18 में कई टीवी, बॉलीवुड और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर ने हिस्सा लिया है. खास बात यह है कि बिग बॉस 18 में बॉलीवुड की एक ऐसी भी एक्ट्रेस आई हैं, जिन्होंने गोविंदा से लेकर सुनील शेट्टी तक के साथ कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. हालांकि यह एक्ट्रेस अब बीते कुछ सालों से बड़े पर्दे से दूर चल रही थीं. इस एक्ट्रेस का नाम शिल्पा शिरोडकर है. शिल्पा शिरोडकर 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस में से एक रही हैं.

उन्होंने अपने करियर में कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया हुआ है. शिल्पा शिरोडकर ने साल 1993 में गोविंदा के साथ एक ऐसी हिट फिल्म दी थी जिनसे बॉक्स ऑफिस धमाल मचा कर रख दिया था. इस फिल्म का नाम आंखें हैं. आंखें में शिल्पा शिरोडकर और गोविंदा के अलावा चंकी पांडे, कादर खान, रितु शिवपुरी, राज बब्बर, कादर खान, शक्ति कपूर, गुलशन ग्रोवर और सदाशिव अमरापुरकर जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे. आंखें साल 1993 की सबसे बड़ी हिट फिल्म थी.

Advertisement

6 करोड़ रुपये के बजट में बनी यह फिल्म 12 हफ्तों तक सिनेमाघरों में रिलीज रही थी और इस फिल्म ने दुनियाभर में करीब 46 करोड़ रुपये की कमाई की थी. फिल्म आंखें में अंगना में बाबा गाना काफी हिट रहा था. फिल्म के इस गाने को गोविंदा और शिल्पा शिरोडकर पर फिल्माया गया था. जिसे आज तक दर्शक खूब पसंद करते हैं. आंखें की कहानी के साथ-साथ उसके सारे गाने भी सुपरहिट रहे थे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections 2024 Exit Poll: जम्मू कश्मीर में क्या-क्या संभावनाएं हैं | Hot Topic