दूल्हे की घोड़ी पर चढ़कर डांस कर रही थी दुल्हन, तभी हुआ कुछ ऐसा लोगों की निकल गई चीख, बोले- भाई 7 जन्म तक याद रखेगा

सोशल मीडिया पर एक दुल्हन का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे दूल्हे की घोड़ी पर चढ़कर डांस करती नजर आ रही है. इस दौरान कुछ ऐसा होता है कि लोगों की चीख निकल जाती है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

रील बनाने का शौक इन दिनों लोगों को क्या क्या करने पर मजबूर नहीं कर देता. रील बनाने की शौकीन एक दुल्हन ने अपनी शादी के दिन ही ऐसा अजब कारनामा किया कि देखने वाले हैरान रह गए. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप तो क्या यूजर्स भी यही कह रहे हैं कि 'हम तो डूबेंगे सनम साथ में तुम्हें भी ले डूबेंगे' कहावत की ये दुल्हन मिसाल बन गई है. दुल्हन की वजह से दूल्हे के साथ ऐसा हादसा हुआ, जो वो शायद ही कभी भूल सकेगा. आखिर क्या हुआ ऐसा चलिए आपको बताते हैं.

इस वीडियो को देखकर ये तो अंदाजा लगाया ही जा सकता है कि दुल्हन को रील बनाने का कितना शौक होगा. रील बनाने का शौक न हो तो कम से कम शादी की हर तस्वीर में छा जाने और वीडियो में कुछ अलग कर दिखाने का शौक जरूर होगा, जिसकी खातिर ये दुल्हन उस घोड़ी पर ही चढ़ गई जिस पर दूल्हा सवार था. उसके बाद बिना देर किए घोड़ी पर ही डांस करना शुरू कर दिया.

यहां तक तो सब ठीक था. दूल्हा दुल्हन और घोड़ी को घेरकर लोग खड़े थे. दूल्हे को भी शायद अपनी नई नवेली दुल्हन की इस अदा से कोई इंकार नहीं था. पर अचानक जो हुआ उसने पूरा नजारा ही बदल दिया. दूल्हा चुपचाप दुल्हन के डांस को देख रहा था, तभी अचानक दुल्हन का पैर फिसल जाता है. खुद को बचाने के लिए दुल्हन दूल्हे का सहारा लेती है, लेकिन खुद बचने की जगह उल्टे उसे भी लेकर घोड़े से नीचे गिर जाती है.

Advertisement
Advertisement

इंस्टाग्राम पर संस्कारी बंदी नाम के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि हम तो गिरेंगे तुम्हें भी नहीं छोड़ेंगे. एक यूजर ने लिखा कि रील बनाने वाली से शादी करोगे तो यही होगा. एक यूजर ने लिखा कि शादी की इतनी खुशी पहले नहीं देखी. एक यूजर ने मजाकिया कमेंट किया कि शादी के बाद पत्नी सिर चढ़ती है, यहां तो शादी के समय ही दुल्हन ऐसी कोशिश करने लगी है.

Advertisement

ये भी देखें: 

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: दिव्यांगों के लिए कार्यस्थल में समान अधिकारों की पहल, मगर कहां है कमी?