दुल्हन की बहन ने आलिया भट्ट के 'गोपियो संग कान्हा' पर किया ऐसा डांस, लोग दुल्हन को भूले, बहन पर ही नजरें टिकी रह गईं

सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन की बहन डांस करती दिख रही हैं और इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो में दुल्हन की बहन स्टुडेंट ऑफ़ द ईयर का गाना गोपियो संग कान्हा पर डांस करती दिख रही है. इस गाने को आलिया भट्ट पर फिल्माया गया था.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

Dulhan ki bahan ka dance शादी किसी के भी जीवन में खास मौका होता है और इस मौके पर दोस्त -यार, भाई –बहन सभी खूब मस्ती करते हैं. शादियों में सभी मजे मस्ती करना चाहते हैं. ऐसे कई शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं, जो काफी मजेदार हैं और यूजर्स इन्हें देख कर अपनी हंसी नहीं रोक पाते तो वहीं कई बार शादियों में कई इमोशनल पल भी आते हैं. शादियों में डांस बेहद खास होता है और खासकर दुल्हन की सहेलियों और दुल्हन की बहन का. इसे देखने के लिए लोगों को जहां इंतजार होता है, वहीं दुल्हन की बहन और सहेलियां भी महीनों पहले इस खास मौके पर पेश किए जाने वाले डांस की तैयारी कर देती हैं. ऐसा ही एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन की बहन डांस करती दिख रही हैं और इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में दुल्हन की बहन स्टुडेंट ऑफ़ द ईयर का गाना गोपियो संग कान्हा पर डांस करती दिख रही है. इस गाने को आलिया भट्ट पर फिल्माया गया था. यह वीडियो Prithvi raj Chanoojee नाम के यूट्यूब हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो में दुल्हन की बहन ने रेड कलर का लहंगा पहना है और बेहद क्यूट दिख रही है. वह क्यूटनेस में आलिया से जरा भी कम नहीं दिख रही है. जैसे ही वह स्टेज पर आकर डांस करने लगती है, वहां दिख रहे लोग भी उसके साथ थिरकने से खुद को रोक नहीं पाते.

Advertisement

 वीडियो में  दिख रहा है कि दुल्हन की बहन भी सबकुछ भूल कर इस गाने पर एंजॉय कर रही हैं. इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ कैप्शन लिखा है, Best Performance bride sister 2022. यह मनमोहक डांस वीडियो, आपको इसे बार-बार देखने के लिए प्रेरित करेगा. यह वीडियो वायरल हो गया है और यूजर्स से बहुत प्यार मिला है. लोग इस डांस को खूब पसंद कर रहे हैं. 
 

Featured Video Of The Day
Anti Naxal Operation: Narayanpur-Dantewada Border पर नक्सलियों का सफाया, शाह-साय के बीच हुई ये बात