वरमाला के समय दूल्हे से ठिठोली करने के चक्कर में स्टेज से गिरी दुल्हन, शादी में मच गया हड़कंप

Dulhan Ka Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक फनी वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुल्हन को वरमाला के समय हंसी ठिठोली करना काफी भारी पड़ गया है. हंसी-मजाक के चक्कर में दुल्हन वरमाला की स्टेज से गिर गई.

Advertisement
Read Time: 5 mins
Bride Video: स्टेज से नीचे गिरी दुल्हन
नई दिल्ली:

भारत अलग-अलग संस्कृति और रीति-रिवाजों का देश है. इसकी एक झलक भारतीय शादियों में देखने को मिलती है, जहां अलग-अलग तरह की रस्में देखने को मिलती हैं. हालांकि भारतीय शादियों की कुछ रस्में हर जगह एक समान होती है. उनमें से एक वरमाला का रस्म होती है. वरमाला की रस्म हर शादी में एक जैसी देखने को मिलती है. लेकिन इस रस्म को करते वक्त कुछ ऐसी घटनाएं भी हो जाती हैं, जिन्हें कभी भुला नहीं जा सकता है. इसका ताजा उदाहरण इन दिनों वायरल हो रहा एक वीडियो है.

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक फनी वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुल्हन को वरमाला के समय हंसी ठिठोली करना काफी भारी पड़ गया है. हंसी-मजाक के चक्कर में दुल्हन वरमाला की स्टेज से गिर गई. गनीमत यह रही कि दूल्हे ने उसको तुरंत पकड़ लिया. वीडियो में दूल्हा-दुल्हन को घूमने वाली स्टेज पर खड़ा देखा जा सकता है. इस दौरान वह दूल्हे से मजाक कर रही होती है. थोड़ी देर बाद दोनों वरमाला की रस्म कर रहे होते हैं.

Advertisement

वरमाला के बाद दुल्हन स्टेज से उतर रही होती है. इस दौरान भी वह दूल्हे से मजाक करती है, फिर एकदम से स्टेज पलट जाता है. जिसके बाद दूल्हा दुल्हन को पकड़ लेता है. सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन का यह फनी वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर रहे हैं. बहुत से लोगों ने वीडियो पर उनकी कमेंट कर दूल्हा-दुल्हन के मजे लिए हैं. 

Featured Video Of The Day
दिल्‍ली में नए कानून के तहत पहली FIR, कमला मार्किट थाने में हुई दर्ज