जेसीबी के ऊपर बैठ दूल्हा-दुल्हन ने मारी एंट्री, अचानक बिगड़ा बैलेंस और गिरे धड़ाम, इसके बाद जो हुआ देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

हम जो वीडियो लेकर आए हैं, वह सबसे हटकर है. इस वीडियो में आप एक कपल को अपनी शादी के दिन जेसीबी मशीन के ऊपर बैठकर अपनी शादी मनाते हुए देख सकते हैं. कपल ने जेसीबी क्रेन पर बैठ ग्रैंड एंट्री मारी है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

फिल्मों की शादी बहुत ही परफेक्ट और शानदार तरीके से दिखाई जाती है, लेकिन असल जिंदगी की शादी बड़े पर्दे पर दिखाई जाने वाली शादियों से बिलकुल अलग होती है. असल जिंदगी में जो शादियां होती हैं, उसमें कभी-कभी ऐसे हादसे हो जाते हैं, जो आपको ताउम्र याद रहते हैं. लोग अपनी शादी को यादगार और खास बनाने के लिए क्या-क्या नहीं करते. हालांकि शादी को यादगार बनाने के चक्कर में जो हादसे हो जाते हैं, उससे पूरा मजा ही फीका पड़ जाता है. ऐसा ही एक वीडियो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिसे देखकर आप कहेंगे कि आखिर ऐसा करने की क्या जरूरत थी. 

Advertisement

हम जो वीडियो लेकर आए हैं, वह सबसे हटकर है. इस वीडियो में आप एक कपल को अपनी शादी के दिन जेसीबी मशीन के ऊपर बैठकर अपनी शादी मनाते हुए देख सकते हैं. कपल ने जेसीबी क्रेन पर बैठ ग्रैंड एंट्री मारी है. वीडियो में आप देखेंगे कि दोनों जेसीबी पर बैठे हैं और नीचे सभी मेहमान बैठे हैं. दोनों जेसीबी पर बैठकर इस पल को एन्जॉय कर ही रहे होते हैं कि अचानक बैलेंस बिगड़ जाता है और वे धड़ाम से नीचे गिर जाते हैं. दोनों नीचे लगी टेबल पर इतनी जोर से गिरते हैं, जिससे टेबल भी टूट जाता है. इस वीडियो को देखने वालों के रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
जांच एजेंसियों के कथित दुरुपयोग को लेकर INDIA गठबंधन का विरोध प्रदर्शन