Bramayugam OTT: साउथ के 72 साल के एक्टर की फिल्म के ओटीटी राइट्स खरीदने पर लगी थी होड़, अब इस प्लेटफॉर्म पर होने जा रही है रिलीज

Bramayugam OTT Release Date: साउथ की एक हॉरर फिल्म भ्रमयुगम सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. ये फिल्म लोगों को डराने में कामयाब साबित हुई है. इसने कमाई के मामले में भी कई बॉलीवुड फिल्मों को पछाड़ दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Bramayugam OTT Release Date: हॉरर मूवीज कुछ लोगों को बहुत पसंद होती हैं. इंडिया में हॉरर मूवीज का इतना क्रेज नहीं है क्योंकि उस लेवल की फिल्में नहीं बन पाती हैं जो लोगों को डराने में कामयाब हो सके. मगर इस बार साउथ में ऐसा हुआ है. साउथ की एक हॉरर फिल्म भ्रमयुगम सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. ये फिल्म लोगों को डराने में कामयाब साबित हुई है. इसने कमाई के मामले में भी कई बॉलीवुड फिल्मों को पछाड़ दिया है. 15 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई भ्रमयुगम अब ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

इस प्लेटफॉर्म ने खरीदे ओटीटी राइट्स

भ्रमयुगम की बात करें तो इसमें एक 72 साल के एक्टर नजर आए हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए है. फिल्म में हॉरर के साथ सस्पेंस और थ्रिलर है. जिसे देखकर लोग डर रहे हैं. अब फिल्म के ओटीटी राइट्स भी बिक गए हैं.रिपोर्ट्स की माने तो रिलीज के बाद फिल्म के ओटीटी राइट्स भी बिक गए हैं. इस हॉरर फिल्म के राइट्स सोनी लिव ने खरीदे हैं. ये फिल्म ओटीटी पर भी लोगों को एंटरटेन करेगी. ओटीटी रिलीज की डेट अभी सामने नहीं आई है. नियमों के मुताबिक किसी फिल्म के सिनेमाघरों पर रिलीज होने के चार हफ्ते बाद ही वो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है. ब्रह्मायुगम को ओटीटी पर देखने के लिए फैंस को अभी इंतजार करना पड़ेगा.

भ्रमयुगम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

भ्रमयुगम बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म ने 4 दिनों में 12.80 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक भ्रमयुगम ने चौथे दिन 3.90 करोड़ का कलेक्शन किया है. रोजाना फिल्म का कलेक्शन बढ़ता जा रहा है. भ्रमयुगम में अर्जुन अशोकन और मामूट्टी लीड रोल में नजर आए हैं. मामूट्टी ने अपने विलेन के किरदार से सभी को डरा दिया है. फिल्म को राहुल सदाशिवन ने डायरेक्ट किया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal के Resignation से कौन बनेगा Delhi का मुख्यमंत्री? | Khabron Ki Khabar | NDTV India