बचपन का प्यार के बाद इस लड़के का 'बहारों फूल बरसाओ' गाना वायरल, लोग बोले- इसे कहते हैं असली टैलेंट

सोशल मीडिया में सहदेव के बचपन का प्यार के बाद अब अजमल का बहारों फूल बरसाओ हो गया है वायरल.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया में बीते कुछ समय से बचपन का प्यार गाना काफी ट्रेंड करता हुआ नजर आ रहा था. गाने ने इतना ट्रेंड किया कि इस गाने को गाने वाले सहदेव इंडियन आइडल के मंच तक पहुंच गए. साथ ही बादशाह ने भी इस गाने को रीक्रिएट करके लांच कर दिया. इसी तरह से अब एक और लड़के द्वारा गाया जा रहा गाना 'बहारों फूल बरसाओ' सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इस लड़के की मदहोश कर देने वाली आवाज को सुनकर सोशल मीडिया यूजर्स उसकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

बहारों फूल बरसाओ गाने को गा रहे इस लड़के का नाम अजमल सिनान है. अजमल को गाना गाने का बड़ा शौक है और उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर अलग-अलग गाने को गाते हुए उनके कई वीडियोज मौजूद हैं. इस वक्त जो उनका गाना बहारों फूल बरसाओ वायरल हो रहा है, उसे मूल रूप से मोहम्मद रफी ने गाया था. अजमल की आवाज इतनी मीठी है कि इसे सुनने वाले मदहोश हुए जा रहे हैं. सोशल मीडिया में यूजर्स इसे असली टैलेंट बता रहे हैं. कई लोग यह भी कह रहे हैं कि बचपन का प्यार को वायरल कर दिया, अब इसे भी वायरल कर दो.

Advertisement

अजमल का यह वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. कई लोग इसे बचपन का प्यार से भी बेहतर बता रहे हैं. गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के सुकमा के रहने वाले सहदेव का भी वीडियो इसी तरीके से सोशल मीडिया में वायरल हो गया था. अब अजमल के वीडियो के वायरल होने से यह उम्मीद जग रही है कि उन्हें भी उचित पहचान मिल पाएगी.

Advertisement

इस रेयर कैंसर के अब तक आएं हैं सिर्फ 81 केस! रोंगटे खड़े कर देगी सरवाइवर की कहानी... Watch Video-


Featured Video Of The Day
Donald Trump Assassination Attempt: Donald Trump पर फिर हमले की कोशिश या चाल?