सबके सामने अनुपम खेर पर गुस्सा हो गईं बॉक्सर मैरी कॉम, अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने अपनी नई फिल्म शिव शास्त्री बल्बोआ की घोषणा की है. इस फिल्म में वह एक बॉक्सर का किरदार निभाने वाले हैं. बुधवार को अनुपम खेर मुंबई में एक इवेंट रख अपनी इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया था.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने अपनी नई फिल्म शिव शास्त्री बल्बोआ की घोषणा की है. इस फिल्म में वह एक बॉक्सर का किरदार निभाने वाले हैं. बुधवार को अनुपम खेर मुंबई में एक इवेंट रख अपनी इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया था. इस मौके पर भारत की मशहूर महिला बॉक्सर मैरी कॉम भी मौजूद थीं. अपनी फिल्म के पोस्टर लॉन्च के दौरान अनुपम खेर ने मैरी कॉम से बॉक्सिंग के नए पैंतरे सीख रहे थे, लेकिन एक गलती पर दिग्गज बॉक्स ने सबके सामने उन्हें डांट किया. 

बॉक्सिंग सीखते हुए अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. उन्होंने अपने कू अकाउंट पर मैरी कॉम के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह दिग्गज अभिनेता को बॉक्सिंग के पैंतरे सिखाती हुई दिखाई दे रही हैं. इसी दौरान अनुपम खेर कुछ ऐसी गलती कर देते हैं तो मैरी कॉम उन पर गुस्से चिल्ला देती  हैं. 

Advertisement

हालांकि वह तुरंत हंस भी देती हैं, लेकिन अनुपम खेर मैरी कॉम का गुस्सा देख डर जाते हैं और अपनी फिल्म के पोस्टर के पीछे भाग जाते हैं. इस मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा, 'जब मैरी कॉम ने मुझे बॉक्सिंग सिखाते हुए डांट दिया.' सोशल मीडिया पर मैरी कॉम और अनुपम खेर का यह वीडियो वायरल हो रहा है. दोनों के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म शिव शास्त्री बल्बोआ में अनुपम खेर के साथ अभिनेत्री  नीना गुप्ता, नरगिस फाखरी, जुगल हंसराज और शारिब हाशमी सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Marital Rape को लेकर Supreme Court में दाखिल सरकार के हलफ़नामे में क्या है? | NDTV India