बॉर्डर एक्ट्रेस शरबानी मुखर्जी अब दिखती हैं ऐसी, सुनील शेट्टी की ऑनस्क्रीन पत्नी को पहचानना हो जाएगा मुश्किल

बॉर्डर में सनी देओल के अलावा सुनील शेट्टी, अक्षय खन्ना और जैसी श्रॉफ सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में थे. बॉर्डर 2 में पूजा भट्ट, तब्बू, शरबानी मुखर्जी और राखी गुलजार जैसी एक्ट्रेस मुख्य भूमिका में थीं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बॉर्डर एक्ट्रेस शरबानी मुखर्जी का बदल चुका है लुक
नई दिल्ली:

सनी देओल ने गुरुवार को अपनी सुपरहिट फिल्म बॉर्डर के सीक्वल बॉर्डर 2 का ऐलान कर दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर खास वीडियो शेयर कर इस फिल्म की घोषणा की है. बॉर्डर साल 1997 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में सनी देओल के अलावा सुनील शेट्टी, अक्षय खन्ना और जैसी श्रॉफ सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में थे. बॉर्डर 2 में पूजा भट्ट, तब्बू, शरबानी मुखर्जी और राखी गुलजार जैसी एक्ट्रेस मुख्य भूमिका में थीं. बॉर्डर की पूरी स्टारकास्ट का लुक काफी बदल गया है. आज हम आपको इस फिल्म की एक्ट्रेस शरबानी मुखर्जी के लेटेस्ट लुक से रूबरू करवाते हैं. 

Advertisement

बॉर्डर में शरबानी मुखर्जी ने सुनील शेट्टी की पत्नी का रोल किया था. इन दोनों पर 'तो चलूं...' गाना भी फिल्माया गया था, जिसे आज भी खूब पसंद किया गया था. फिल्म बॉर्डर में शरबानी मुखर्जी की एक्टिंग से ज्यादा उनकी खूबसूरती की तारीफ हुई थी. लेकिन अब उनका लुक काफी बदल गया है. हालांकि शरबानी मुखर्जी की खूबसूरती आज भी बनी हुई है. शरबानी मुखर्जी मशहूर अभिनेत्री रानी मुखर्जी की कजिन हैं. मुखर्जी परिवार ने कई पीढ़ियों से फिल्म इंडस्ट्री को कई स्टार्स दिए हैं. 

Advertisement
Advertisement

ऐसे में शरबानी मुखर्जी से बहुत उम्मीदें थी लेकिन बॉर्डर के बाद उन्हें ज्यादा फिल्में नहीं मिली. उन्होंने साउथ की फिल्मों का रुख किया. इतना ही नहीं शरबानी को भोजपुरी फिल्मों में भी देखा गया. तब भी वह खुद को स्थापित नहीं कर सकीं. शरबानी ने पाकिस्तानी सिंगर शाजिया मंजूर के फेमस गाने 'घर आजा सोनिया' में एक गूंगी-बहरी लड़की का रोल प्ले किया था. साल 2010 में शरबानी ने 'सूफी परंजा कथा' नाम के नॉवेल पर बेस्ड फिल्म में काम किया था. वहीं साउथ में प्रियदर्शन के साथ भी उन्होंने काम किया. फिल्मी पर्दे से दूर शरबानी का लुक काफी बदल गया है.  

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Airport Roof Collapse: चश्मदीद व्यक्ति ने बताया खौफनाक हादसे का मंजर