'गदर 2' तो झांकी है, अभी तारा सिंह की ये 5 फिल्में आनी बाकी है, सनी देओल की आने वाली 5 फिल्मों की लिस्ट

'गदर-2' की सफलता के बाद अब कई डायरेक्टर सनी देओल के साथ दोबारा से काम करने को बेताब है. खबर है कि उनकी कई नई फिल्में बैक टू बैक आने वाली हैं. इन फिल्मों पर काम चल रहा है. इनमें कुछ फिल्में सनी की पुरानी फिल्मों की सीक्वल भी हैं.

Advertisement
Read Time: 11 mins
गदर-2' में गर्दा उड़ाने के बाद 5 फिल्मों में नजर आने वाले हैं सनी देओल
नई दिल्ली:

गदर-2 से बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाने वाले सनी देओल बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं. 'गदर-2' की कमाई ने कई रिकॉर्ड्स बना डाले हैं. यही कारण है कि उनकी कई फिल्मों के हिट सीक्वल्स बहुत जल्द देखने को मिल सकते हैं. अगर आप भी सनी देओल के तगड़े वाले फैन हैं तो बता दें कि आने वाले समय में वो 5 फिल्मों में नजर आने वाले हैं. आइए जानते हैं उनकी अपकमिंग फिल्म के बारे में...

बॉर्डर-2

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'गदर-2' की सफलता के बाद सनी देओल अपनी एक और फिल्म के सीक्वल पर काम करने वाले हैं. सनी देओल अपनी सुपरहिट फिल्म 'बॉर्डर' के सीक्वल में देखने को मिल सकते हैं. फिल्म को लेकर डायरेक्टर जेपी दत्ता से बातचीत चल रही है. ये फिल्म भी भारत-पाकिस्तान के बीच की लड़ाई पर बेस्ड होगी. कहा जा रहा है कि फिल्म की स्क्रिप्टिंग पर काम चल रहा है. फिल्म अगले साल आ सकती है. इस फिल्म की कास्टिंग भी 'गदर-2' की तरह ही है. सनी के साथ कुछ नए स्टार्स भी नजर आ सकते हैं.

Advertisement

मां तुझे सलाम-2

सनी देओल की एक और फिल्म 'मां तुझे सलाम' के सीक्वल भी नजर आ सकते हैं. इसकी स्क्रिप्टिंग पर भी काम चल रहा है. जैसे ही स्क्रिप्ट पूरी हो जाएगी, सनी देओल को ये सुनाई जाएगी. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की शूटिंग इसी साल के आखिरी तक शुरू भी हो सकती है.

बाप

रिपोर्ट्स बताती हैं कि सनी देओल फिल्म 'बाप' में भी नजर आने वाले हैं. फिल्म में उनके अलावा जैकी श्रॉफ और मिथुन चक्रवर्ती जैसे सितारे हैं. फिल्म की शूटिंग करीब-करीब पूरी हो चुकी हैं, जो अगले साल रिलीज हो सकती है.

सूर्या

सनी देओल की एक और फिल्म 'सूर्या' आने वाली है. ये एक क्राइम थ्रिलर फिल्म होगी. फिल्म का नाम फिलहाल अभी तक कंफर्म नहीं है. खबर ये भी है कि वो अगले साल तक रिलीज हो सकती है.

मराठी फिल्म की रीमेक

रिपोर्ट्स यह भी है कि सनी देओल एक मराठी फिल्म के रीमेक में भी नजर आ सकते हैं. हालांकि, फिल्म की कहानी और इसके स्टार कास्ट को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. बस खबर ये है कि सनी पाजी इस फिल्म में नजर आ सकते हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Sam Pitroda की Congress में वापसी पर Anurag ने Rahul पर जमकर साधा निशाना