सनी देओल और वरुण धवन के बाद बॉर्डर 2 में हुई इस सुपरस्टार की एंट्री, हाल ही में दी है सबसे बड़ी हिट फिल्म

बॉर्डर 2 में हाल ही में वरुण धवन की एंट्री हुई है. जिसके बाद से फिल्म का इंतजार कर रहे दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ गई है. अब बॉर्डर 2 में एक और बड़े एक्टर की एंट्री हो गई है, जो अक्षय कुमार से लेकर शाहिद कपूर तक के साथ काम कर चुका है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

27 साल पहले आई सनी देओल की फिल्म बॉर्डर के रीमेक बॉर्डर 2 को बड़े स्तर बनाने की तैयारी चल रही है. फिल्म को लेकर लगातार अपडेट भी सामने आ रहे हैं. बॉर्डर 2 में हाल ही में वरुण धवन की एंट्री हुई है. जिसके बाद से फिल्म का इंतजार कर रहे दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ गई है. अब बॉर्डर 2 में एक और बड़े एक्टर की एंट्री हो गई है, जो अक्षय कुमार से लेकर शाहिद कपूर तक के साथ काम कर चुका है. इस बड़े एक्टर का नाम दिलजीत दोसांझ हैं. दिलजीत दोसांझ पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं.

बॉर्डर 2 का हिस्सा बनने की जानकारी खुद दिलजीत दोसांझ ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉर्डर 2 का अनाउंसमेंट वीडियो शेयर किया है. जिसमें पंजाबी सुपरस्टार की आवाज में डायलॉग भी सुना जा सकता है. जिसमें दिलजीत दोसांझ कहते हैं, 'इस देश की तरफ उठने वाली हर आवाज, झूक जाती हैं खौफ से, गुरु के पास पहरा देते हैं.' सोशल मीडिया पर बॉर्डर 2 से जुड़ा यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement

दिलजीत दोसांझ के फैंस सहित बॉर्डर 2 का इंतजार कर रहे दर्शक वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में कैरी ऑन जट्टा 3 में नजर आए थे. उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही है. इस फिल्म ने 104.45 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जिसके बाद कैरी ऑन जट्टा 3 पंजाबी सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. 

Advertisement

गौरतलब है कि सनी देओल की मल्टीस्टारर फिल्म बॉर्डर 1997 में रिलीज हुई थी. इस वॉर फिल्म को जे.पी. दत्ता ने डायरेक्ट किया था. फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित थी. इसमें सनी देओल, सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, अक्षय खन्ना, सुदेश बेरी, पुनीत इस्सर, कुलभूषण खरबंदा, तब्बू, राखी, पूजा भट्ट और शरबनी मुखर्जी मुख्य किरदारों में थे. सनी देओल की बॉर्डर का बजट 10 करोड़ रुपये था, लेकिन इसने बॉक्स ऑफिस पर 65.67 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Donald Trump Attack Update: हिरासत में है Ryan Routh, क्या ट्रंप पर हमले का है कोई Ukraine एंगल?