विद्या बालन चोरों की तरह खिड़की से कमरे में घुस रही थीं, तभी हुआ ऐसा...देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस चोरों की तरह खिड़की से घर के अंदर घुसती नजर आ रही हैं.

विद्या बालन चोरों की तरह खिड़की से कमरे में घुस रही थीं, तभी हुआ ऐसा...देखें Video

विद्या बालन (Vidya Balan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • विद्या बालन का वीडियो हुआ वायरल
  • चोरों की तरह होटल में घुसीं विद्या बालन
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) का एक हैरान कर देने वाला वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस चोरी-छुपे खिड़की के जरिए होटल के अंदर घुसती नजर आ रही हैं. विद्या बालन के इस वीडियो को देख फैन्स भी सकते में पड़ गए हैं. बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan Video) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए एक वीडियो पोस्ट किया है, इस वीडियो को शेयर करते हुए विद्या ने कैप्शन में लिखा, 'मुंबई के द शालीमार होटल ने मुझे मेरे सबसे पसंदीदा सीन को करने की प्रेरणा दी.'

Motichoor Chaknachoor Box Office Collection Day 1: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' ने की बंपर ओपनिंग, कमा डाले इतने करोड़

विद्या बालन (Vidya Balan) ने आगे लिखा, 'मेरी पसंदीदा ऋषिकेश मुखर्जी की ओरिजिनल फिल्म 'गोलमाल (Golmaal)' विद्या बालन के इस फनी वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और उस पर मजेदार प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.' यूं तो विद्या बालन का ये फनी वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. लोगों को भी ये वीडियो खासा पसंद आ रहा है. 

Housefull 4 Box Office Collection Day 22: अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' का धमाका जारी, 22वें दिन भी किया इतना कलेक्शन

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) शकुंतला देवी की फिल्म में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में विद्या बालन ग्रेट मैथेमेटिशियन शकुंतला देवी (Shakuntala Devi) के किरदार में नजर आएंगी. यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी. इस फिल्म को अनु मेनन (Anu Manon) डायरेक्ट करेंगे. फिल्म में विद्या बालन के अलावा सान्या मल्होत्रा भी नजर आएंगीं.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...