सादगी और खूबसूरती में जुड़वा एक्ट्रेस रंभा को टक्कर देती हैं बेटी लावण्या, लेटेस्ट फोटो देख फैंस बोले- बॉलीवुड डेब्यू बनता है...

90 के दौर की मशहूर एक्ट्रेस रंभा तो आपको याद होंगी, जिन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी बेटी अब कितनी बड़ी हो गई हैं और कैसी दिखती हैं, आइए हम आपको दिखाते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Judwaa Actress Rambha Daughter Lavanya Pics: बॉलीवुड स्टार किड्स में आप रवीना की बेटी राशा से लेकर काजोल की बेटी न्यासा देवगन को तो जानते ही होंगे, जो हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं 90 की दौर की फेमस एक्ट्रेस रंभा की बेटी भी उनकी तरह बहुत क्यूट और प्यारी लगती हैं. जिस तरह से रंभा कर्ली हेयर, गोल फेस, प्यारी सी मुस्कान और मासूम चेहरे के लिए जानी जाती थी, उसी तरह से उनकी बेटी भी अपनी मां की तरह ही दिखती हैं. आइए आज हम आपको दिखाते हैं रंभा की बड़ी बेटी लावण्या की तस्वीर, जिसमें उनकी झलक आपको साफ नजर आएगी.

बॉलीवुड एक्ट्रेस रंभा ने कुछ समय पहले अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने घर की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनका पूरा परिवार पूजा करता हुआ नजर आ रहा है.

Advertisement

इसमें उनकी बड़ी बेटी लावण्या अपनी मां से भी लंबी हो गई है और बिल्कुल अपनी मां की तरह प्यारी लग रही है.

Advertisement
Advertisement

कर्ली हेयर, गोल चेहरा, आंखों में चश्मा लगाए पिंक कलर का लहंगा पहनी रंभा की बेटी लावण्या बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. रंभा की दूसरी तरफ उनकी छोटी बेटी साशा खड़ी है, जिन्होंने ग्रीन कलर का लहंगा पहना है.इसके अलावा रंभा का एक छोटा बेटा भी है. रंभा की बड़ी बेटी लावण्या का चेहरा उनसे काफी मिलता है और यूजर्स भी अक्सर उनकी तस्वीरों को देखकर यही कमेंट करते हैं.

Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस रंभा ने 1992 में तेलुगु फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी, इसके बाद बॉलीवुड में वह 1995 में फिल्म जल्लाद में सबसे पहले नजर आई थी. उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में जुड़वा, बंधन, घरवाली-बाहरवाली जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया. 8 अप्रैल 2010 को उन्होंने बिजनेसमैन इंद्रकुमार पद्मनाथन के साथ शादी की, जिससे उनकी दो बेटियां और एक बेटा है.शादी के बाद से ही रंभा फिल्म इंडस्ट्री से दूर है और भारत छोड़कर कनाडा शिफ्ट हो गई है. हालांकि, सोशल मीडिया पर रंभा खूब एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 7 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जिनके लिए वह अपनी प्यारी तस्वीर शेयर करती रहती हैं.

Featured Video Of The Day
Delhi में एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदात, राजधानी में कानून व्यवस्था का कैसे सुधरेगा हाल?
Topics mentioned in this article