अभिषेक बच्चन की फिल्म का टीजर हुआ रिलीज, बॉलीवुड एक्टर ने यूं कसा तंज

शूजित सरकार ने अपनी फिल्म I want to talk का टीजर रिलीज किया. अब एक तरफ लोगों को ये पंसद आया तो दूसरी तरफ केआरके ने इसकी बैंड बजा दी.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
अभिषेक बच्चन की फिल्म का टीजर रिलीज
नई दिल्ली:

शूजित सरकार ने अपनी आने वाली फिल्म I want to talk अनाउंस कर दी है. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन लीड रोल में हैं. अनाउंसमेंट टीजर में अभिषेक की आवाज सुनाई देती है जो कहते हैं, मुझे केवल बात करना पसंद नहीं है, मैं जीता ही बात करने के लिए हूं क्योंकि मुझे लगता है एक जिंदा और मरे हुए आदमी में यही फर्क होता है. अब एक तरफ लोग इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ केआरके ने टीजर अनाउंसमेंट के साथ ही इसे बुरी तरह ट्रोल कर दिया है.

केआरके ने लिखा, ये कोई गलती नहीं है अगर शूजित सरकार ने एक और वाहियात फिल्म बना दी है. एक एक्टर ने अक्टूबर, सरदार उद्धम सिंह और गुलाबो सिताबो देखकर भी उनकी फिल्म साइन की. मुझे लगता है कि कोई समझदार एक्टर ये कूड़ा फिल्में देखने के बाद  उनकी फिल्म साइन नहीं करता.

बात करें फिल्म की तो इसमें अभिषेक बच्चन लीड रोल में हैं जिन्होंने शूजित सरकार के साथ मिलकर अपने सोशल मीडिया पर टाइटल अनाउंस किया है. उन्होंने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जिसमें लीड एक्टर कहता है, "मैं सिर्फ बात करना पसंद नहीं करता, मैं बात करने के लिए जीता हूं."

यह फिल्म शायद रोजमर्रा की जिंदगी पर एक अनोखा नजरिया पेश करेगी और हमें एक इमोशन से भरे सफर पर ले जाएगी. यह छोटी सी क्लिप स्मार्ट अलग और दिल को छू लेने वाले पलों से भरी हुई है जो एक मजबूत छाप छोड़ती है और साथ ही बहुत एक्साइट करती है.

Advertisement

शूजित सरकार की फिल्में यूनिवर्सल होती हैं और हर जगह के दर्शकों के साथ कनेक्ट कर पाती हैं. उन्होंने अपनी फिल्मों के लिए 13 नेशनल अवॉर्ड जीते हैं.  अब जब वह एक ब्रेक के बाद बड़े पर्दे पर वापस आ रहे हैं तब ये देखना रोमांचक होगा कि वो अभिषेक बच्चन जैसे टैलेंटेड एक्टर के साथ मिलकर क्या जादू पैदा करते हैं. शूजित सरकार के डायरेक्शन और राइजिंग सन फिल्म्स और किनो वर्क्स के बैनर तले आ रही "आई वांट टू टॉक" 22 नवंबर, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Featured Video Of The Day
BRICS Summit 2024: 5 साल बाद PM Modi और Xi Jinping की मुलाकात, पूरी दुनिया के लिए क्यों है खास?