इस बॉलीवुड एक्टर ने पकड़ ली अक्षय कुमार की फिल्मों के फ्लॉप होने की वजह, सिर्फ इस 10 मिनट के खेल में उलझा है खिलाड़ी कुमार

अक्षय कुमार बॉलीवुड के बड़े कलाकारों में से एक हैं. लेकिन बीते कुछ वक्त से वह लगातार कई फ्लॉप फिल्में दे चुके हैं. अक्षय कुमार ने बीते सालों में लक्ष्मी, बेल बॉटम, बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज, रक्षा बंधन, राम सेतु और इस साल रिलीज हुई सेल्फी जैसी फ्लॉप फिल्में दी हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
तो इस वजह से बैक टू बैक फ्लॉप हो रही हैं अक्षय कुमार की फिल्में?
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार बॉलीवुड के बड़े कलाकारों में से एक हैं. लेकिन बीते कुछ वक्त से वह लगातार कई फ्लॉप फिल्में दे चुके हैं. अक्षय कुमार ने बीते सालों में लक्ष्मी, बेल बॉटम, बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज, रक्षा बंधन, राम सेतु और इस साल रिलीज हुई सेल्फी जैसी फ्लॉप फिल्में दी हैं. ऐसे में बहुत से लोग अभिनेता की फिल्मों को सुनने की क्षमता पर सवाल खड़े कर रहे हैं. इस बीच अब अक्षय कुमार की फिल्मों को लेकर बड़ी खबर सामने आई है, जिससे जानने के बाद आपको भी पता चल सकेगा की आखिर उनकी फिल्में क्यों फ्लॉप हो रही है. 

दरअसल अक्षय कुमार अपनी फिल्मों को चुनने को सिर्फ 10 मिनट में लेते हैं और काम करने के लिए हां बोल देते हैं. इस बात का दावा बॉलीवुड अभिनेता केआरके (कमाल आर खान) ने किया है. केआरके बॉलीवुड इंडस्ट्री और इससे जुड़े सितारों के बारे में सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी राय देते रहते हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अक्षय कुमार की फिल्मों के लेकर बड़ा दावा किया है. 

Advertisement

केआरके के अपने ट्वीट में लिखा, 'अक्षय कुमार ने आज तक किसी भी फिल्म का 10 मिनट से ज्यादा का नैरेशन नहीं सुना है. उन्होंने फिल्म चांदनी चौक टू चाइना का पोस्टर देखा और इसके लिए तैयार हो गए थे. अक्षय एक प्रोड्यूसर चुनते हैं, फिर फीस फाइनल करते हैं, फिर डायरेक्टर चुनते हैं और फिर फिल्म करने के लिए 10 मिनट का नैरेशन सुनते हैं.' सोशल मीडिया पर केआरके का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. अक्षय कुमार के फैंस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 
 

Advertisement

कान्स एक्सक्लूसिव: एक्टर विजय वर्मा बोले, "निर्देशक मुझसे ज्यादा मुझमें ढूंढते हैं"

Featured Video Of The Day
BRS के 6 MLC Congress में गए तो Rahul Gandhi पर बरसे KT Rama Rao, कहा- ऐसे बचाएंगे संविधान?