Advertisement

इस बॉलीवुड एक्टर के क्रेजी फैन ने बीच सड़क पर उड़ाया मजाक, 16 लाख बार देखा गया Video

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन जब अचानक फैन्स के बीच पहुंचे तो बीच सड़क पर अचानक कुछ ऐसा वाकया हुआ कि जिसकी किसी ने कल्पना तक नहीं की होगी.

Advertisement
Read Time: 3 mins
क्रेजी फैन के साथ कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan)
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन जब अचानक फैन्स के बीच पहुंचे तो बीच सड़क पर अचानक कुछ ऐसा वाकया हुआ कि जिसकी किसी ने कल्पना तक नहीं की होगी. कार्तिक आर्यन के एक क्रेजी फैन ने उनके लिए शायरी कही, जिसे उन्होंने अपने मोबाइल फोन के कैमरे में कैद कर लिया. इस दौरान मजाक-मजाक में फैन ने कुछ ऐसा बोल दिया, जिसे सुनकर हर कोई जोर-जोर से हंसने लगा. इस पर खुद कार्तिक आर्यन भी हंसते हुए दिखाई दिए. कार्तिक आर्यन ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया, जिसे अभी तक 16 लाख लोग वीडियो देख चुके हैं. यानी कार्तिक के फैन कदर क्रेजी हो सकते हैं, जिसका भरोसा किसी को भी नहीं था और यह वीडियो इंटरनेट पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो गया.

सपना चौधरी से रिपोर्टर ने कह दी ऐसी बात, झट से बोलीं- मुझे लाइन मार रहे हो...Video हुआ वायरल

बता दें, कार्तिक आर्यन ऑन और ऑफ स्क्रीन दोनों समय काफी मजाकिया है. सामाजिक और इंडस्ट्री के सभी इवेंट्स पर भी वो हमेशा हस्ते हुए नजर आते है, और उनके  सामने आने वाले सभी सवालों का सरलता से जवाब देते है. वह यहां तक कि सभी फोटोग्राफर के भी पसंदीदा भी है और हमेशा उनकी मिलियन डॉलर वाली मुस्कुराहट से उनका चेहरा चमकता है और हमें अपने एंटीक्स पोज़ के साथ कुछ यादगार तस्वीर देते है. उनके चारों ओर कभी भी एक सुस्त क्षण नहीं होता, कार्तिक इतने एनर्जेटिक है की चारों और खुशनुमा माहौल बना देते है, लेकिन ऐसा लग रहा है कि कोई ऐसा व्यक्ति है जिसने कार्तिक आर्यन को शॉक में छोड़ दिया है और कैसे.

देखें Video-

'शकीला' के फर्स्ट लुक ने किया सरप्राइज, एडल्ट स्टार के लिए दी ये टैग लाइन

कार्तिक आर्यन इस प्रशंसक को चकित होकर देखते हैं. इस वीडियो ने 24 घंटों के अंदर 12 मिलियन व्यूज को पार कर लिए थे. ऐसा लगता है जैसे कार्तिक के प्रशंसक इसे लूप पर देख रहे हैं और हंसी के साथ फर्श पर लोटपोट हो रहे हैं. वर्तमान में अभिनेता लुका चुप्पी के लिए शूटिंग समाप्त कर दिया और जल्द ही अपनी अगली फिल्म के लिए शूटिंग शुरू कर देंगे. दिलचस्प बात यह है कि यह किरिक पार्टी की रीमेक या इम्तियाज अली की अगली आवाज़ होगी, दोनों दिलचस्प हैं और हमें यकीन है कि अभिनेता अपनी रोकिंग पर्फोमन्स जरूर देंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi On Wayanad Seat: Lok Sabha में विपक्ष के नेता पद पर Congress में असमंजस | 5 Ki Baat

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: