Bol Bam Song: सावन के महीने में बोल बम की गूंज, शिव कुमार और आद्यशक्ति का नया गाना रिलीज

Bol Bam Song: सावन का महीना शुरू हो चुका है. बोल बम की गूंज हर ओर सुनाई देने लगी है. शिव कुमार आद्यशक्ति का नया बोल बम सॉन्ग हाथे ओम लिखवइले बड़ रिलीज हो गया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Bol Bam Song: नया भोजपुरी बोल बम गाना रिलीज हो गया है
नई दिल्ली:

Bol Bam Song: सावन का महीना शुरू हो चुका है. बोल बम की गूंज हर ओर सुनाई देने लगी है. अब कांवड़ यात्रा भी शुरू होने जा रही है. ऐसे में पूरा माहौल भक्तिमय होता नजर आ रहा है. सावन के महीने में भोजपुरी के सिंगर और एक्टर शिव भजन लेकर आते हैं और भक्तों के दिलों को जीतते हैं. भोलेनाथ के भक्तों के लिए इस सावन का महीना और भी विशेष बन गया है, ऐसे में शिव कुमार बिक्कू और आद्यशक्ति का सावन स्पेशल भक्तिमय गाना 'हाथे ओम लिखवइले बड़' रिलीज हो गया है. गाना 'हाथे ओम लिखवइले बड़' शिव भक्ति से भरपूर है और इसमें शिव कुमार बिक्कू और आद्यशक्ति की मधुर आवाजें सुनने को मिलती हैं.

शिव कुमार बिक्कू और आद्यशक्ति ने कहा कि यह गाना सावन के महीने में भगवान शिव के प्रति उनकी भक्ति और श्रद्धा का प्रतीक है और वे आशा करते हैं कि यह गाना सभी भक्तों के दिलों में विशेष स्थान बनाएगा. हाथे ओम लिखवइले बड़ एक ऐसा भक्तिमय गाना है जो इस सावन के पावन माह में सभी शिव भक्तों के लिए एक विशेष भेंट है. इसे सुनकर भक्तों को शिव भक्ति का आनंद मिलेगा और उनका मन श्रद्धा से भर जाएगा. 

बोल बम गाना

Advertisement

गाना शिव कुमार बिक्कू के ऑफिशल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है. इस गाने को शिव कुमार बिक्कू और आद्यशक्ति ने अपनी खूबसूरत आवाज दी है. गीतकार मुकेश मिश्रा हैं और संगीतकार रवि राज देवा हैं, कम्पोजर कमलेश यादव हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth: समावेशिता एक ऐसा कारण है जो मेरे दिल के करीब है: Union Minister Jayant Choudhary