बॉडीगार्ड फिल्म की इस एक्ट्रेस के लिए इंडियन क्रिकेटर को बेलने पड़े थे पापड़, अब लेटेस्ट तस्वीर देख फैंस भी नहीं पहचान पाएंगे

सलमान खान और करीना कपूर की साल 2011 में आई फिल्म बॉडीगार्ड की एक्ट्रेस हेजल कीच का 13 साल में लुक बदल गया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
हेज़ल कीच को इम्प्रेस करने में युवराज सिंह को बेलने पड़े थे पापड़
नई दिल्ली:

 बॉलीवुड और क्रिकेट जगत का एक खास रिश्ता है, बॉलीवुड की कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने एक क्रिकेटर को अपना दिल दिया और उनसे शादी भी कर ली. हेजल कीच का नाम भी उन्हीं एक्ट्रेसेस में शामिल है, जिन्होंने भारत के पूर्व क्रिकेटर और सिक्सर किंग युवराज सिंह के साथ शादी की है. इस मौके पर हम आपको उनके करियर की कुछ खास बातों के बारे में बता रहे हैं, बताएंगे कि कैसे हेजल ने हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड में कदम रखा और फिर एक क्रिकेटर से शादी कर ली.

लंदन से भारत तक का सफर

Advertisement

हेजल कीच लंदन में ही पैदा हुईं और वहीं उन्होंने अपनी पढ़ाई भी पूरी की. उन्हें बचपन से ही एक्टिंग और मॉडलिंग करने का काफी शौक था. मशहूर सीरीज हैरी पॉटर में भी हेजल कीच को एक रोल दिया गया था. करीब 18 साल की उम्र में हेजल कीच भारत घूमने आईं, लेकिन उन्हें यहां की बॉलीवुड इंडस्ट्री ने अपनी तरफ आकर्षित कर लिया. हेजल ने तय कर लिया कि वो भारत में ही रहकर अपना करियर आगे बढ़ाएंगीं.

Advertisement

ऐसा रहा एक्टिंग करियर

भारत में रहने का फैसला करने के बाद हेजल ने मॉडलिंग और एक्टिंग शुरू कर दी. हेजल ने पंजाबी, तेलुगु, तमिल और बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में काम किया, हालांकि उनका करियर उस तरह से आगे नहीं बढ़ पाया जिस तरह वो चाहती थीं. तमिल फिल्म बिल्ला से उनके एक्टिंग करियर की शुरुआत हुई थी. उनके कुछ हिट फिल्मों में आइटम सॉन्ग काफी पसंद किए गए. सलमान खान की हिट फिल्म बॉडीगार्ड में भी उन्होंने आइटम नंबर किया था. हेजल कीच को बिग बॉस के एक सीजन में भी देखा गया था.

Advertisement

 हेजल कीच को इंप्रेस करने में लगे 3 साल

उनका नाम इंडस्ट्री में लिया जाने लगा था, इसी बीच उन्हें टीम इंडिया के क्रिकेटर युवराज सिंह से प्यार हो गया. कपिल शर्मा शो में युवराज सिंह ने बताया कि हेजल को डेट के लिए मनाने में उन्हें 3 साल लगे थे. क्योंकि हेजल डेट के पहले राजी तो जाती थीं, लेकिन आखिरी वक्त पर वह डेट पर आने के लिए वो अपना फोन भी ऑफ कर दिया करती थीं और मिलने भी नहीं आती थीं. फिर दोनों का रिश्ता आगे बढ़ा और उन्होंने शादी कर ली. युवराज सिंह से शादी करने के बाद हेजल ने एक्टिंग और मॉडलिंग करियर को पीछे छोड़ दिया. अब वो दो बच्चों की मां हैं और युवराज के साथ अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
West Bengal के Lakshmikanta Pur में बीच सड़क पर महिला की बेरहमी से पिटाई | India@9 | NDTV India