अब पर्दे पर मचेगा गदर, सैफ अली खान संग इस फिल्म में विलेन बनेंगे बॉबी देओल, इस सुपरस्टार का जीना करेंगे मुश्किल का जीना करेंगे मुश्किल

बॉबी देओल इन दिनों कई फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म एनिमल की सफलता के बाद से उनकी बॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ की फिल्मों में भी अच्छी-खासी डिमांड बढ़ गई है. बॉबी देओल कंगुवा में विलेन के रोल में नजर आएंगे.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
सैफ अली खान संग इस फिल्म में विलेन बनेंगे बॉबी देओल
नई दिल्ली:

बॉबी देओल इन दिनों कई फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म एनिमल की सफलता के बाद से उनकी बॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ की फिल्मों में भी अच्छी-खासी डिमांड बढ़ गई है. बॉबी देओल कंगुवा में विलेन के रोल में नजर आएंगे. इसके अलावा वह और भी कई फिल्मों में अपने खुंखार रोल से दर्शकों को डराने वाले हैं. इस बीच अब बॉबी देओल के हाथ साउथ की एक और फिल्म लग गई है. जिसमें वह सैफ अली खान के साथ विलेन का रोल करते दिखेंगे.

दरअसल सैफ अली खान जल्द साउथ की फिल्म देवरा पार्ट 1 में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में लीड हीरो आरआरआर एक्टर जूनियर एनटीआर हैं. जिसमें जाह्नवी कपूर हीरोइन हैं. फिल्म देवरा 1 में सैफ अली खान विलेन का रोल करने वाले हैं. लेकिन अब अंग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार देवरा 2 में सैफ अली खान के साथ बॉबी देओल में विलेन की भूमिका अदा करने वाले हैं. वेबसाइट के मुताबिक बॉबी देओल के करीबी सूत्रों ने बताया है कि जी हां फिल्म की टीम बॉबी देओल से बातचीत कर रही है और चर्चा अंतिम चरण में है.

सूत्रों के अनुसार बॉबी देओल इस फिल्म में एक खलनायक की भूमिका भी निभाएंगे. देवरा पार्ट 1 में सैफ अली खान मुख्य खलनायक होंगे और बॉबी देओल फिल्म के अंत में देवरा पार्ट 1 में एंट्री करेंगे. देवरा पार्ट 2 में सैफ अली खान और बॉबी देओल दोनों ही खलनायक की भूमिका में होंगे. हालांकि अभी देवरा के मेकर्स और बॉबी देओल ने इसको लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं की है. 
 

Advertisement

VIDEO: फिर वही गलती करने जा रहे Akshay Kumar जिसकी वजह से फ्लॉप हुई थी Sarfira

Advertisement
Featured Video Of The Day
GoSports Foundation CEO, Deepthi Bopiah: 'भारत की पैरालंपिक यात्रा बढ़ रही है' | Samarth By Hyundai