नेटवर्थ में पति बॉबी देओल पर भारी पड़ती हैं तान्या, एनिमल एक्टर की बीवी की प्रॉपर्टी जान लगेगा झटका

बॉलीवुड एक्ट्रेस से ज्यादा सक्सेसफुल है बॉबी देओल की पत्नी तान्या देओल, इंटीरियर डिजाइनिंग में हैं एक्सपर्ट, एनिमल के अबरार का हैं जबरदस्त सपोर्ट सिस्टम

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

एनिमल फिल्म और आश्रम वेबसीरीज के बाद से बॉबी देओल का जलवा ही अलग हो चुका है. ये कहें कि वो अपने एक्टिंग करियर का सबसे सक्सेफुल दौर देख रहे हैं तो भी कुछ गलत नहीं होगा. एनिमल की कामयाबी के बाद कुछ मौके ऐसे भी आए जब बॉबी देओल की पत्नी तान्या देओल भी उनके साथ दिखीं. खूबसूरत, स्टाइलिश और कॉन्फिडेंट लुक वाली तान्या देओल को देखकर हर कोई ये जानना चाहता है कि बॉबी देओल की वाइफ तान्या देओल क्या करती हैं. वो एक सक्सेसफुल हाउसमेकर हैं या फिर किसी बिजनेस में एक्टिव हैं. आपको बता दें कि तान्या देओल भले ही एक्टिंग न करती हों लेकिन वो स्मार्टनेस और एक्टिवनेस के मामले में किसी हीरोइन से कम नहीं है.

तान्या देओल का बिजनेस

तान्या देओल के बारे में इंस्टाग्राम हैंडल मार्केटिंग ग्रोमेटिक्स ने एक पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट की मानें तो तान्या देओल एक जानी मानी इंटीरियर डिजाइनर हैं. वो खुद का फर्निशिंग स्टोर भी चलाती हैं. तान्या फैशन की दुनिया में भी दखल रखती हैं. तान्या देओल बॉलीवुड वाइव्स की उस कैटेगरी में आती हैं जो खुद एक सक्सेसफुल बिजनेसवूमन हैं. इस पोस्ट के मुताबिक तान्या देओल के पिता भी एक मल्टी मिलेनयर बिजनेसमैन हैं. उनका नाम है देवेंद्र अहूजा. उनका नाम टॉप बैंकर्स में भी शामिल है.

Advertisement

पिता ने छोड़ी प्रॉपर्टी

पोस्ट में मुंबई मिरर के हवाले से जानकारी दी गई है कि तान्या देओल के पिता का निधन साल 2010 में  हो गया था. वो अपने पीछे तीन सौ करोड़ रुपए की भारी भरकम प्रॉपर्टी छोड़ कर गए थे. इस प्रॉपर्टी की वारिस तान्या देओल ही हैं. इसके अलावा बॉबी दओल की एस्टिमेटेड वर्थ की बात करें तो वो 66 करोड़ के मालिक हैं. अबरार के  रोल के लिए उन्होंने 4 से 5 करोड़ रुपये की फीस ली थी. ये कपल फिलहाल मुंबई के विले पार्ले में एक लग्जरी विला में रहता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon Pager Blast: पहले पेजर फिर वॉकी टॉकी, क्या हमलों के पीछे Israel की खुफिया Agency Mossad?