एनिमल में बॉबी देओल की तीसरी बीवी असल जिंदगी में है बेहद ग्लैमर्स, पठान में भी आ चुकी हैं नजर, इन 5 तस्वीरों से नहीं हटा सकेंगे नजर

Bobby Deol third wife in Animal is Mansi Taxak: क्या आप जानते हैं कि एनिमल में जिस लड़की ने बॉबी देओल के साथ तीसरी शादी की है वह कौन है. अगर नहीं तो आज हम आपको बताते हैं कि उस लड़की के बारे में.

Advertisement
Read Time: 23 mins
Bobby Deol Third Wife In Animal: एनिमल में बॉबी देओल की तीसरी बीवी असल जिंदगी में हैं बेहद ग्लैमर्स
नई दिल्ली:

Bobby Deol third wife in Animal is Mansi Taxak: एनिमल में बॉबी देओल के रोल ने लाखों दिलों को जीत लिया है. बिना डायलॉग के उन्होंने खूंखार विलेन का शानदार रोल किया है. एनिमल में बॉबी देओल के किरदार का नाम अबरार हक होता है, जिसने तीन शादियां की होती हैं. फिल्म में अबरार हक को तीसरी शादी करते हुए दिखाया गया है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एनिमल में जिस लड़की ने बॉबी देओल के साथ तीसरी शादी की है वह कौन है. अगर नहीं तो आज हम आपको बताते हैं कि उस लड़की के बारे में. 

Advertisement
Advertisement

एनिमल में बॉबी देओल के साथ तीसरी शादी करने वाली लड़की का नाम मानसी तक्षक है. मानसी तक्षक एनिमल से पहले शाहरुख खान की फिल्म पठान में भी नजर आ चुकी हैं. उन्होंने इस फिल्म में जिम का पत्नी का रोल किया था. पठान में जिम का रोल जॉन अब्राहम ने किया था. मानसी तक्षक खूबसूरती में कई एक्ट्रेस को मात देती हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और खास पोस्ट भी शेयर करती रहती हैं. बात करें मानसी तक्षक की तो वह सिर्फ 25 साल की हैं. उनका जन्म साल 1998 को मुंबई में हुआ था. मानसी तक्षक ने अपनी स्कूल की पढ़ाई गुजरात से की है. इसके बाद उन्होंने मुंबई के भावना कॉलेज से मास मीडिया में ग्रेजुएशन किया है. 

Advertisement
Advertisement
Advertisement

मानसी तक्षक ने साल 2019 में फेमिना मिस इंडिया ब्यूटी पेजेंट में भी हिस्सा लिया था. जहां उन्होंने मिस इंडिया गुजरात का खिताब अपने नाम किया था. इसके बाद मानसी तक्षक कई ब्यूटी पेजेंट का हिस्सा बनी थीं. वह कई विज्ञापन में नजर आ चुकी हैं. मानसी तक्षक ने अपनी एक्टिंग की शुरुआत शोर्ट फिल्म आई प्रॉमिस से की थी. यह फिल्म साल 2022 में आई थी. आई प्रॉमिस में मानसी तक्षक ने हिना का रोल किया था. यह शॉर्ट फिल्म यूट्यूब पर भी मौजूद है.
 

Featured Video Of The Day
Barbados Hurricane: Barbados में Storm में फंसी भारतीय टीम, Airport बंद होने की वजह से होटल में रहने को मजबूर