कंगुआ के बाद इस फिल्म में बॉबी देओल की धांसू एंट्री, साउथ एक्टर की आखिरी फिल्म में होगा सुपरस्टार से मुकाबला

हाल ही में फिल्‍म 'एनिमल' में नकारात्मक भूमिका निभाने के लिए बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल ने आईफा पुरस्कार जीता है. बॉबी देओल अब आगे भी काम करने के लिए तैयार हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
T
नई दिल्ली:

हाल ही में फिल्‍म 'एनिमल' में नकारात्मक भूमिका निभाने के लिए बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल ने आईफा पुरस्कार जीता है. बॉबी देओल अब आगे भी काम करने के लिए तैयार हैं. वह अब 'थलापति 69' में नजर आएंगे. बता दें क‍ि 'थलापति 69' साउथ सुपरस्टार विजय की आखिरी फिल्म हो सकती है, क्‍योंकि उन्होंने हाल ही में अपनी राजनीतिक पार्टी 'तमिझागा वेत्री कझगम' की घोषणा की थी. इस फिल्‍म के निर्माताओं ने एक्‍स पर बॉबी के फिल्म में शामिल होने की आधिकारिक घोषणा की है. उन्‍होंने कहा कि वह यह घोषणा करते हुए वह खुश और उत्साहित हैं कि बॉबी इस 'थलापति 69' की स्‍टार कास्‍ट में शमिल हो गए हैं.

अपने काम से बॉलीवुड में जगह बनाने वाले बॉबी अपने किरदार में एक नया आयाम जोड़ने के लिए तैयार हैं. बता दें कि इससे पहले तलपति विजय वेंकट प्रभु की ‘द गोट' में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने दोहरी भूमिकाएं निभाई थीं. यह फि‍ल्म एक आतंकवाद विरोधी दस्ते के नेता के इर्द-गिर्द घूमती है जो थाईलैंड की यात्रा पर अपने बेटे को खो देता है. हालांकि कहानी में नया मोड़ तब आता है जब पता चलता है कि बेटे के पास अपने पिता के खिलाफ एक खतरनाक योजना है.

एच. विनोथ के निर्देशन में बनी 'थलापति 69' तमिल, तेलुगु और हिंदी में बड़े पैमाने पर रिलीज के लिए तैयार है. यह प्रोजेक्ट विजय के तीन दशक के शानदार करियर में एक खास आयाम जोड़ेगा, जो उनके एक बेहतरीन सिनेमाई करियर के समापन का वादा करता है, जिसका देश भर के प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में प्रशांत, प्रभु देवा, मोहन, जयराम, स्नेहा, लैला, अजमल अमीर और मीनाक्षी चौधरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. वेंकट के. नारायण और केवीएन प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ‘थलापति 69' में अनिरुद्ध ने संगीत दिया है. यह फिल्म अक्टूबर 2025 में रिलीज होने वाली है.

Advertisement

ये भी पढ़ें: 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Iran Israel War: ईरान की Hit List में Benjamin Netanyahu समेत इज़रायल के 11 लोगों के नाम
Topics mentioned in this article