एनिमल में बॉबी देओल ने नहीं किया कोई कमाल, उनसे पहले सिर पर गिलास रख ये एक्टर कर चुका है डांस, अबरार पर भारी पड़ा था शिवाजी राव

बॉबी देओल से पहले नाना पाटेकर सिर पर ग्लास रख कर डांस करने का कमाल  कर चुके हैं. साल 1993 में उन्होंने राजकुमार के साथ एक फिल्म में काम किया था. फिल्म  का नाम था तिरंगा. इस फिल्म का एक गाना बेहद हिट था और आज भी काफी पसंद किया जाता है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
बॉबी देओल से पहले नाना पाटेकर कर चुके हैं सिर पर ग्लास रख कर डांस
नई दिल्ली:

एनिमल मूवी के बाद से बॉबी देओल अचानक सुर्खियों के फेवरेट बन चुके हैं. चंद मिनटों के उनके रोल ने इतनी वाहवाही बटोरी जितनी की उनकी कई फिल्मों से भी उन्हें नहीं मिली थी. इसी फिल्म में बॉबी देओल का एक गाना बेहद हिट हो रहा है. ये गाना है जमाल कुडू. गाना तो फेमस हो ही रहा है, इस पर किया गया बॉबी देओल का एक स्टेप ज्यादा  हिट  हो गया जिसमें वो सिर पर ग्लास रख कर डांस कर रहे हैं. लेकिन बॉबी देओल ऐसा डांस  करने वाले पहले फिल्मी कलाकार नहीं हैं. उनसे पहले एक और एक्टर इस स्टेप में अपना जलवा दिखा चुका है.

Advertisement

शिवाजी राव कर चुके हैं ये कमाल

बॉबी देओल से पहले नाना पाटेकर सिर पर ग्लास रख कर डांस करने का कमाल  कर चुके हैं. साल 1993 में उन्होंने राजकुमार के साथ एक फिल्म में काम किया था. फिल्म  का नाम था तिरंगा. इस फिल्म का एक गाना बेहद हिट था और आज भी काफी पसंद किया जाता है. गाने के बोल हैं पीले पीले ओ मोरे राजा... पीले पीले ओ मेरे जानी. इस गाने की कुछ लाइन्स पर नाना पाटेकर ने सिर पर ग्लास रख कर डांस किया था. इस फिल्म में नाना पाटेकर का नाम था शिवाजी राव.

Advertisement

पुलिसवाले के किरदार में थे नाना

तिरंगा  नाम की इस मूवी में नाना पाटेकर ने एक पुलिस अफसर का किरदार अदा किया था. जो ब्रिगेडियर सूर्य देव सिंह के साथ मिलकर प्रलयंत नाम के विलेन से भिड़ने निकल जाते हैं. प्रलयंत पर एक अधिकारी रुद्र प्रताप की हत्या का आरोप है. जिसकी सजा से बचने के लिए वो विदेश भाग जाना चाहता है. इंसाफ की इस जंग में ब्रिगेडियर सूर्य देव सिंह और शिवाजी राव मिलकर प्रलयंत से भिड़ जाते हैं और जंग जीतकर ही दम लेते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
घर पर कैसे बनाएं सेव पूरी | How To Make Sev Puri