गुप्ता फिल्म की शूटिंग करते वक्त बॉबी देओल का हो गया था बुरा हाल, टूटी टांग और बिना AC पूरे दिन करते थे डांस रिहर्सल

अब अपनी वेब सीरीज आश्रम को लेकर चर्चा में रहने वाले बॉबी देओल 90 के दशक से एक शानदार कलाकार की लिस्ट में शामिल रहे हैं. उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को हमेशा जीता है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

अब अपनी वेब सीरीज आश्रम को लेकर चर्चा में रहने वाले बॉबी देओल 90 के दशक से एक शानदार कलाकार की लिस्ट में शामिल रहे हैं. उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को हमेशा जीता है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1995 में फिल्म बरसात से की थी. बॉबी देओल की डेब्यू फिल्म काफी हिट रही थी. इसके बाद उन्होंने साल 1997 में फिल्म गुप्त में काम किया. इस फिल्म को आज 25 साल पूरे हो चुके हैं. ऐसे में बॉबी देओल ने फिल्म गुप्त से जुड़े कई किस्से शेयर किए हैं.

इस फिल्म में अभिनेता से साथ काजोल और मनीषा कोइराला सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में थीं. दर्शकों को गुप्ता की कहानी जितनी पसंद आई थी. उतने ही फिल्म के गाने भी हिट रहे थे. फिल्म गुप्ता का दुनिया हसीनों का मेला काफी हिट हुआ था. इस फिल्म में बॉबी देओल ने शानदार डांस किया था. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस गाने को शूट करते वक्त उनकी टांग टूटी हुई थी ?

इस बात का खुलासा बॉबी देओल ने खुद अपने इंटरव्यू में किया है. फिल्म गुप्ता के 25 साल पूरे होने पर बॉबी देओल ने अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड हंगामा से बातचीत की. बॉबी देओल ने बताया फिल्म बरसात की शूटिंग के आखिरी दिन उनके साथ एक एक्सीडेंट हो गया था. जिसके कारण उनका पैर टूट गया था. वहीं उन दिनों फिल्म गुप्त की तैयारी चल रही थी. ऐसे में बॉबी देओल को काफी परेशानी हुई.

अभिनेता ने कहा, 'दुनिया हसीनो का मेला गाने के लिए में काफी रिहर्सल करता था. उन दिनों स्टूडियो में एसी नहीं हुआ करते थे. ऐसे में मैं लगातार रिहर्सल कर रहा था तो पसीने में भीग जाता था. मैंने उस वक्त 8-9 जोड़ी जीन्स पहनता था, सिर्फ एक गाने के लिए। ऊपर से डेब्यू फिल्म बरसात की शूटिंग के वक्त मेरी टांग भी टूट गई थी और उसी के ठीक बाद गुप्त मिली थी। कोरियोग्राफर चिन्नी और रेखा प्रकाश जी ने मेरे लिए उछलने वाला स्टेप बनाया था. ऐसे मेरा पॉप्युलर बॉबी देओल स्टाइल बन गया था.'

Featured Video Of The Day
Tirupati Laddu Controversy: 320 रु. वाले Ghee के चक्कर में तिरुपति लड्डू में हुई चर्बी की मिलावट?
Topics mentioned in this article