जब रानी मुखर्जी के साथ डांस करना बॉबी देओल के लिए हो गया था मुश्लिक, 24 साल पहले आई इस फिल्म ने मचाया था गदर

बॉबी देओल और रानी मुखर्जी की फिल्म बादल बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. इसके गाने लोग आज भी गुनगुनाते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉबी देओल और रानी मुखर्जी ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है. दोनों की कई फिल्में हिट भी साबित हुई हैं. इनमें से एक बादल भी थी. जिसके गाने रिलीज होते ही वायरल हो गए थे. इस फिल्म का तुझे देखकर दिल मेरा डोले सबसे ज्यादा वायरल हुआ था. आज भी कहीं ना कहीं ये गाना शादी-पार्टी में सुनने को मिल जाता है. इस गाने पर बॉबी और रानी के डांस को भी बहुत पसंद किया गया था. अब इस गाने की शूटिंग का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें रानी और बॉबी रिहर्सल करते हुए परेशान हो गए हैं.

ऐसे गाना किया था शूट
बॉबी देओल और रानी मुखर्जी के गाने का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें बॉबी और रानी डांस स्टेप की रिहर्सल कर रहे हैं. जो एक बार में सही नहीं हो पा रहा है. उसके बाद कोरियोग्राफर आकर रानी को समझाते है. दोनों को ही डांस स्टेप बार-बार समझाने पड़ रहे हैं. क्योंकि दोनों ही स्टेप करते हुए भूल जा रहे हैं.  लुक की बात करें तो रानी इन दौरान लाइट ब्लू लहंगे में नजर आ रही हैं. जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं बॉबी ने कुर्ता पजामा पहना हुआ है.

फैंस को एक बार फिर याद आया गाना
ये वीडियो देखने के बाद फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- इस गाने पर बहुत डांस किया है. वहीं दूसरे ने लिखा- वो भी क्या दिन थे यार. एक फैन ने लिखा-शानदार फिल्म. फिल्म बादल की बात करें तो इसमें बॉबी देओल और रानी मुखर्जी के साथ जॉनी लिवर, आशुतोष राणा, मयूरी कांगो और अमरीश पुरी अहम किरदार निभाते नजर आए थे. 10 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 26 करोड़ रुपये की कमाई की थी. फिल्म ने अपने बजट से दोगुनी कमाई कर ली थी.  

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lalbaugcha Raja: सबसे प्रसिद्ध पंडाल लालबाग़ दर्शन के लिए घंटों खड़े श्रद्धालु | City Centre