Advertisement

बॉबी देओल की एनिमल के इस गाने पर डांस करता दिखा उनका ये हमशक्ल, लेकिन इस वीडियो में छिपा है एक बिग सीक्रेट

Bobby Deol Doppelganger Video: एनिमल के बाद अब साउथ के सुपरस्टार सूर्या की आने वाली फिल्म कंगुवा में बॉबी देओल विलेन का किरदार निभाने वाले हैं. इस फिल्म में बॉबी का खूंखार लुक देखने को मिलने वाला है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Bobby Deol Doppelganger Video: एनिमल' के बाद 'कंगुवा' में खूंखार विलेन बनेंगे बॉबी देओल
नई दिल्ली:

Bobby Deol Doppelganger Video: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल इन दिनों अपनी फिल्म एनिमल को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म में बॉबी ने विलेन का किरदार निभाया था. उस 15 मिनट के रोल में ही बॉबी देओल ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. फिल्म में वो जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आए थे. एनिमल के बाद अब साउथ के सुपरस्टार सूर्या की आने वाली फिल्म कंगुवा में विलेन का किरदार निभाने वाले हैं. इस फिल्म में बॉबी का खूंखार लुक देखने को मिलने वाला है. अब फिल्म के सेट से उनकी एक वीडियो भी सामने आई है.

वायरल हुआ वीडियो
कंगुवा में सूर्या और बॉबी देओल के साथ अनिकेत चौहान भी नजर आने वाले हैं. अनिकेत ने सोशल मीडिया पर बॉबी के साथ एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो एनिमल के गाने जमाल कुड़ू पर डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में पहले अनिकेत जमाल कुड़ू पर डांस करने लगते हैं फिर बॉबी उन्हें रोक देते हैं और अपना एनिमल का स्टाइल दिखाते हैं और उसके बाद हग करते हैं. अनिकेत ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- कंगुवा की शूटिंग पूरी कर ली. दुखी हूं लेकिन खुश भी. इस शानदार और दयालु इंसान बॉबी देओल के साथ काम करने का अनुभव बहुत बढ़िया था.

इस दिन रिलीज होगी बॉबी देओल की फिल्म 
कंगुवा की बात करें तो ये एक पैन इंडिया फिल्म है जो टोटल 10 भाषाओं में रिलीज होगी. फिल्म को सिरूथाई शिवा डायरेक्ट कर रहे हैं. सूर्या के साथ फिल्म में दिशा पाटनी लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है और रिपोर्ट्स की माने तो ये फिल्म 12 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं बॉबी देओल की एनिमल की बात करें तो ये फिल्म ओटीटी पर भी धमाल मचा रही है. 26 जनवरी को ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. उसके बाद से लोग इसे देखने में लगे हुए हैं जो थिएटर में इसे नहीं देख पाए थे और तारीफ करते नहीं रुक रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Elections 2024: क्या BJP फिर दिखाएगी 10 का दम? | Haryana Politics | Data Centre

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: