तस्वीर में नजर आ रहे इन क्यूट भाइयों का बॉलीवुड में है अलग जलवा, एक बन चुका है हीरो से विलेन, दूसरे की एक्टिंग का नहीं कोई जवाब

एक भाई ने जहां हिट वेब सीरीज के जरिए खुद को फिर से साबित किया तो दूसरे ने अपनी जटिल किरदारों के जरिए अलग पहचान बनाई. इनमें से एक बच्चे के पिता बॉलीवुड के लीजेंड एक्टर हैं और आईकॉनिक एक्ट्रेस से शादी की है. जो एक्टर की सौतेली मां हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
इन मासूम से दिख रहे भाइयों को पहचाना, फिल्म जगत में खूब कमाया नाम
नई दिल्ली:

फोटो में नजर आ रहे इन दो गोल मटोल बच्चों के बीच एक खास रिश्ता है. यह रिश्ता खून का है क्योंकि दोनों बच्चे कजिन हैं और एक ही परिवार से ताल्लुक रखते हैं. एक्टिंग स्किल्स के लिए क्रिटिक्स से तारीफें बटोरी तो गुमनामी का दौर भी देखा. एक भाई ने जहां हिट वेब सीरीज के जरिए खुद को फिर से साबित किया तो दूसरे ने अपनी जटिल किरदारों के जरिए अलग पहचान बनाई. इनमें से एक बच्चे के पिता बॉलीवुड के लीजेंड एक्टर हैं और आईकॉनिक एक्ट्रेस से शादी की है. जो एक्टर की सौतेली मां हैं.

दूसरी पारी में मिली कामयाबी

तस्वीर में नजर आ रहे ये दो क्यूट बच्चे बॉबी देओल और अभय देओल हैं. अपनी डेब्यू फिल्म बरसात के लिए बेस्ट मेल एक्टर डेब्यू का फिल्मफेयर अवार्ड जीतने वाले एक्टर बॉबी देओल अपनी एक्टिंग करियर में ऊंचा मुकाम हासिल नहीं कर पाए. कुछ समय तक बड़े पर्दे से दूर रहने के बाद 2017 में फिल्म पोस्टर बॉयज से वापसी की लेकिन यह मूवी फ्लॉप रही. इसके बाद 2018 में उन्होंने रेस-3 से सफलता का स्वाद चखा. वेब सीरीज आश्रम की सफलता ने उनकी एक्टिंग की दूसरी पारी को मजबूती दी.

Advertisement

अभय देओल अब तक हैं कुंवारे

कई रिलेशनशिप्स में रहने के बावजूद अभय देओल अब तक कुंवारे हैं. 47 वर्षीय इस अभिनेता का मानना है कि वह शादी के लिए नहीं बने हैं लेकिन, करियर को लेकर अभय काफी पहले से क्लियर थे. उन्होंने महज 18 साल की उम्र में एक्टर बनने की ठान ली थी. 'देव डी' और 'ओय लकी! लकी ओय!' जैसी फिल्मों ने उन्हें खास पहचान दी लेकिन एक समय ऐसा भी आया जब काम नहीं मिलने के कारण लंबे समय तक पर्दे से दूर रहे. कई जटिल भूमिका निभाने के कारण मैन्स वर्ल्ड और टाइम आउट मुंबई जैसी कई मैगजीन ने उन्हें "द न्यू फेस ऑफ इंडियन सिनेमा" जैसे टाइटल के साथ कवर पेज पर छापा है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttarakhand Flash Floods: Uttarakhand में Heavy Rainfall का 'Red Alert', Char Dham Yatra फ़िलहाल रोकी गई